उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आजमगढ़ : सरकारी अंगरक्षक लेकर घूम रहा दबंग, पुलिस बोली होगी कार्रवाई

अरुण कुमार यादव सूद पर पैसे बांटता है. भृगुनाथ राजभर का आरोप है कि अरुण कुमार को 50 हजार के बदले चार लाख रुपये दे चुका है. सूदखोरी के मामले में भृगुनाथ राजभर ने अरुण कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

By

Published : Apr 2, 2019, 12:06 AM IST

अरुण कुमार यादव, साहूकार

आजमगढ़ : थाना कप्तानगंज के एकडंगी गांव निवासी अरुण कुमार यादव सूद पर पैसे बांटता है. लोगों का आरोप है कि वह सूद पर बांटे गए पैसे को 8 गुना से 10 गुना अधिक वसूल रहा है. सूदखोरी के मामले में कप्तानगंज निवासी भृगुनाथ राजभर ने अरुण यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी देते पुलिस अधिकारी.


भृगुनाथ राजभर का आरोप है कि उसने अरुण से 50 हजार रुपये सूद पर लिए थे. इसके बदले में अब तक चार लाख से अधिक रुपये दे चुका है.पीड़ित का कहना है कि अरुण ने घर में घुसकर परिजनों को मारा पीटा. इस दौरान उसके साथ सरकारी अंगरक्षक भी मौजूद रहा.


वहीं एसपी ग्रामीण नरेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि अरुण यादव के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. अंगरक्षक दिए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले अरुण यादव के ऊपर हमला हुआ था. इसके बाद उसे अंगरक्षक दिया गया. उन्होंने कहा कि अंगरक्षक लेकर जिस तरह अरुण यादव लोगों को धमका रहा है, इसकी जांच कराई जा रही है. जांच में उक्त तथ्य सही पाए गए तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details