उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में कमांडर अखिलेश यादव के नहीं आने से हुई हार: ओमप्रकाश राजभर

By

Published : Jul 7, 2022, 8:25 AM IST

गाजीपुर से लखनऊ आते समय रास्ते में मीडिया से बातचीत में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधा. उन्होंने आजमगढ़ के लोकसभा के उपचुनाव को लेकर कहा कि बिना कमांडर के चुनाव नहीं जीता जा सकता.

ओमप्रकाश राजभर
ओमप्रकाश राजभर

गाजीपुर: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर बुधवार को गाजीपुर से लखनऊ जाते वक्त भड़सर बाजार में पत्रकारों से रूबरू हुए. उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वे आजमगढ़ में तीन सौ कार्यकर्ताओं के साथ 12 दिन तक आजमगढ़ में रहे और प्रचार किया. लेकिन, फिर भी आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव हार गए. उन्होंने कहा कि पार्टी के कमांडर अगर साथ रहे होते तो यह हार नहीं होती.

यह भी पढ़ें:भाजपा से कुछ न मिलने पर बोलीं अपर्णा यादव, मेरे लिए राष्ट्रधर्म पहले बाकी सब कुछ बाद में

ओमप्रकाश राजभर ने मीडिया के सवालों का उत्तर देते हुए कहा कि अखिलेश यादव अपनी पार्टी के छोटे और बड़े नेताओं से बात करें तो हकीकत पता चल जाएगी. उनसे पूछा गया कि क्या 2024 में मोदी के साथ चुनाव लड़ेंग तो उन्होंने कहा कि ये बात वे 2019 से सुन रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के साथ मुलाकात पर उन्होंने कहा कि जब मुलायम सिंह और अखिलेश यादव मोदी और योगी से मिलते हैं तो कोई सवाल नहीं उठता. मायावती सोनिया गांधी से मिलती हैं तो कोई सवाल नहीं उठता और जब ओमप्रकाश राजभर किसी से मिलते हैं तो तूफान आ जाता है.

मीडिया से बात करते ओमप्रकाश राजभर

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details