उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आजमगढ़: नवनियुक्त कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- प्रदेश में है जंगलराज

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ कांग्रेस के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष प्रवीण सिंह ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में जंगलराज कायम है.

By

Published : Oct 22, 2019, 4:03 AM IST

योगी पर जमकर बरसे कांग्रेस जिलाध्यक्ष.

आजमगढ़: कांग्रेस के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष प्रवीण सिंह सूबे की योगी सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है और पूरे प्रदेश में जंगलराज कायम है. जब राजा विफल हो जाता है तो इस तरह के परिणाम सामने आते हैं.

जानकारी देते कांग्रेस जिलाध्यक्ष.

क्या बोले कांग्रेस के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष-

कांग्रेस के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष प्रवीण सिंह ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का न तो अधिकारियों से संवाद है और न ही जनमानस से. यही कारण है कि लगातार प्रदेश में हत्याएं हो रही हैं. सरकार पर हमला बोलते हुए कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने कहा कि जिस तरह से प्रदेश में हत्याएं हो रही हैं. यह सरकार की विफलता का प्रतीक है और निश्चित रूप से कानून व्यवस्था के साथ रोजगार के मुद्दे पर भी प्रदेश व केंद्र की सरकार फेल हुई है.
ये भी पढ़ें:-कमलेश तिवारी की हत्या से संतों में आक्रोश
बता दें कि आजमगढ़ जनपद में कांग्रेस ने 20 साल से जिला अध्यक्ष पद पर काबिज रहे हवलदार यादव के स्थान पर युवा प्रवीण सिंह पर अपना विश्वास जताया है. ऐसे में युवा प्रवीण सिंह कांग्रेस की अपेक्षाओं पर कितना खरा उतर पाते हैं यह आने वाला समय बताएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details