उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिना बिजली पसीने से तर बतर हुए प्रभारी मंत्री गिनाते रहे विकास

By

Published : May 5, 2023, 5:49 PM IST

आजमगढ़ में बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा करने पहुंचे मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने प्रथम चरण के चुनाव में गड़बड़ी के आरोप को नकार दिया. वहीं, मंत्री के संबोधन के दौरान कई घंटों तक कार्यक्रम स्थल से लाइट गुल रही. इस कारण वह पसीने से तर बतर हो गए.

मंत्री सूर्य प्रताप शाही
मंत्री सूर्य प्रताप शाही

आजमगढ़: जिले में शुक्रवार को बीजेपी प्रत्याशी के लिए नगर निकाय में वोट मांगने आए प्रभारी मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने अधिवक्ताओं के बीच पहुंचकर अपनी बात रखी. हालांकि, दीवानी बार सभागार में आयोजित कार्यक्रम में जब प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही सूबे के विकास पर प्रकाश डाल रहे थे, उस समय बिजली गुल रही और सभी लोग भीषण उमस गर्मी में परेशान रहे. खुद प्रभारी मंत्री भी अपने संबोधन के दौरान पसीने से तरबतर हो गए. वहीं, मीडिया ने जब बिजली गुल होने का सवाल किया तो उन्होंने जवाब देने से इनकार किया.

बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा करने पहुंचे मंत्री सूर्य प्रताप शाही

हालांकि, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के दिए गए मतदान केंद्रों पर गड़बड़ी के आरोप पर कहा कि खुद चुनाव आयोग ने माना है कि केवल एक बूथ पर तकनीकी गड़बड़ी के अलावा सब कुछ सकुशल संपन्न हुआ है. अखिलेश यादव को कहीं कोई दिक्कत है तो वह उसकी सूची चुनाव आयोग को सौंपे, आयोग इसकी जांच करेगा. वहीं, प्रभारी मंत्री ने कहा कि लोग वोट देने नहीं जाते हैं, यह चिंता का विषय है. अपने अधिकारों के लिए मतदान का उपयोग करना चाहिए.

अगर आप हमारी नीतियों से विरोध रखते हैं तो विरोध में वोट डालिए, पक्ष में हैं तो पक्ष में वोट डालें. लेकिन वोट का बहिष्कार ना करें. घर बैठकर मीमांसा लोग करते हैं. लोग मतदान केंद्र तक नहीं जाते हैं. आने वाले चुनाव में लोगों से अपील है कि वह ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोट डालने जाएं.


यह भी पढ़ें: Wrestlers Protest: केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, खिलाड़ी जांंच पूरी होने दें

ABOUT THE AUTHOR

...view details