उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़: अस्पताल से फरार हुआ कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग, नाले में मिला शव

By

Published : Aug 27, 2020, 9:50 AM IST

यूपी के आजमगढ़ जिले में एक कोरोना संक्रमित बुजुर्ग अस्पताल से फरार हो गया. पुलिस छानबीन में पता चला कि बुजुर्ग का शव नाले में पड़ा है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का अंतिम संस्कार करवाया.

स्पताल से फरार हुआ कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग
स्पताल से फरार हुआ कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग

आजमगढ़: जिले के मुबारकपुर कस्बे में बुधवार की सुबह कोरोना संक्रमित बुजुर्ग सीएचसी से फरार हो गया. फरार होने के कुछ घण्टे बाद ही पूराखिजिर मोहल्ले के एक नाले से बुजुर्ग का शव बरामद किया गया. बताया जा रहा है कि भागते समय नाले में गिरने से उसकी मौत हुई है. स्वास्थ्य विभाग और पुलिस ने नाले से शव निकालने के बाद कोरोना प्रोटोकॉल के तहत उसका अंतिम संस्कार करवाया.

मामला मुबारकपुर नगरपालिका क्षेत्र का है. नेवादा मोहल्ला निवासी 65 वर्षीय मजदूर की रिपोर्ट 18 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव आई थी. कोरोना के लक्षण न होने पर डॉक्टरों ने उन्हें होम क्वारंटाइन कर दिया था. इसी बीच मंगलवार की रात लगभग 11 बजे बुजुर्ग की हालत बिगड़ गई. परिजनों ने मरीज को मुबारकपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया.

चिकित्सक ने बुजुर्ग को मेडिकल कॉलेज भेजने के बजाय दवा देकर घर भेज दिया. बुधवार सुबह बुजुर्ग की हालत फिर से गंभीर हो गई. हालत गंभीर देखकर डॉक्टरों ने राजकीय मेडिकल कॉलेज में बने कोविड सेंटर ले जाने को कहा. इसी बीच बुजुर्ग कर्मचारियों को चकमा देकर अस्पताल से भाग गया.

अस्पताल प्रबंधन ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस बुजुर्ग की तलाश कर रही थी, तभी सूचना मिली की बुजुर्ग का शव खिजिर मोहल्ले में एक नाले में पड़ा है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकलवाया और कोरोना प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार करवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details