उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़ में फिर फूटा कोरोना बम, 30 मरीजों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

By

Published : Jul 21, 2020, 8:54 PM IST

यूपी के आजमगढ़ में मंगलवार को 30 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जनपद में टोटल संक्रमित मरीजों की संख्या 486 है. इसमें से 317 मरीजों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है, जबकि 10 मरीजों की कोरोना से मौत हो चुकी है.

etv bharat
आजमगढ़ में फिर फूटा कोरोना बम

आजमगढ़: जिले में लगातार कोरोना वायरस फैल रहा है. जनपद में मंगलवार को आई रिपोर्ट में 30 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिन इलाकों में मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है, उस पूरे क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन बनाया जा रहा है, जिससे जनपद में संक्रमण का खतरा उत्पन्न न हो सके.

जनपद में लगातार कोरोना का संक्रमण फैल रहा है. जनपद में लगातार फैल रहे इस संक्रमण से पुलिस लाइन, एसपी ऑफिस, एसपी ट्रैफिक ऑफिस के साथ-साथ जनपद के कई पुलिस चौकियों के सिपाही भी संक्रमित हो गए हैं. इसके साथ ही जेल के कैदी, बंदी रक्षक भी संक्रमित हुए हैं. जनपद में पीएससी में भी कोरोना का संक्रमण फैल चुका है.

जनपद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर एके मिश्रा ने बताया कि मंगलवार को 30 व्यक्तियों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि जनपद में टोटल संक्रमित मरीजों की संख्या 486 है. इसमें से 317 मरीजों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है, जबकि 10 मरीजों की कोरोना से मौत हो चुकी है. जनपद में वर्तमान में 159 मरीज हैं, जिनका जनपद के चक्रपाणपुर स्थित मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है.

बताते चलें कि जनपद में पुलिस लाइन, जेल पुलिस चौकी के पास बीएससी बैरक में भी कोरोना पहुंच चुका है. ऐसे में लगातार जिस तरह से कोरोना का संक्रमण जनपद में बढ़ रहा है, उससे अधिकारी काफी भयभीत नजर आ रहे हैं. जनपद में बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण के कारण पुलिस के अधिकारी अपने आप ही दूरी बना रहे हैं और इसका खामियाजा अपनी फरियाद लेकर आने वाली जनता को भुगतना पड़ रहा है. अधिकारियों के न मिलने के कारण उन्हें निराश होकर अपने घरों को वापस जाना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details