उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आजमगढ़ में 15 नये कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि

यूपी के आजमगढ़ में 15 नये कोरोना के मामले सामने आये हैं. एक साथ 15 पॉजिटिव मामले सामने आने से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है. पुलिस अधीक्षक ने जिले के अधिकारियों को नियमों का और सख्ती से पालन कराने का आदेश दिया है.

By

Published : May 21, 2020, 5:46 PM IST

आजमगढ़ समाचार.
पुलिस अधीक्षक.

आजमगढ़: जनपद में गुरुवार को 15 कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है. पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह ने सभी पुलिस अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराया जाये. सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क और गाड़ियों पर एक लोग के चलने का जो नियम बना है, उसका उसके पालन में सख्ती बरती जाय.

पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह ने बताया कि प्रवासी श्रमिकों के जनपद में आने का सिलसिला जारी है. इससे संक्रमण का खतरा बढ़ रहा है. गुरुवार को अचानक 15 लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये. पुलिस को नियमों का कड़ाई से पालन करने का निर्देश दिया गया है. कोई भी व्यक्ति मोटर साइकिल पर अकेले ही चल सकता है. फोर व्हीलर गाड़ियों में ड्राइवर के साथ दो ही व्यक्तियों को चलने की अनुमति दी जाएगी. जो नियमों का पालन नहीं करेगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह ने कहा कि पुलिस को नियमों का और शक्ति से पालन कराने का निर्देश दिया गया है.

बताते चलें 15 संक्रमित पाये जाने के बाद कुल मरीजों की संख्या 30 हो गई है. इसमें एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है और नौ लोगों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है. फिलहाल जनपद में 20 एक्टिव मरीज हैं, जिनका इलाज चक्रपाणपुर स्थित मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details