उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़: 9 पुलिसकर्मियों समेत कोरोना के 10 नए मामले आए सामने

By

Published : Jul 19, 2020, 10:43 PM IST

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में कोरोना वायरस के 10 नए मामले सामने आए हैं. इनमें नौ पुलिसकर्मी शामिल हैं. इसके साथ ही जिले में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 433 हो गई.

कोरोना के 10 नए मामले आए सामने.
कोरोना के 10 नए मामले आए सामने.

आजमगढ़:जिले में लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ रही है. लगातार बढ़ रहे संक्रमण से जनपद के प्रमुख बाजार कंटेनमेंट जोन बन चुके हैं. पुलिस लाइन से लेकर जेल तक कोरोना वायरस फैल रहा है. जिला प्रशासन भले ही इसे रोकने के दावे कर रहा है, पर जनपद में लगातार संक्रमण बढ़ रहा है.

आजमगढ़ जनपद में कोरोना रिपोर्ट में 10 नए लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है. इन 10 लोगों में से बैरक नंबर एक के नौ पुलिसकर्मियों में कोरोना पाए जाने के बाद से पुलिस लाइन में हड़कंप मच गया, जबकि एक शख्स जनपद के मुकेरीगंज बाजार का रहने वाला है. जनपद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर एके मिश्रा ने बताया कि जिले में कुल मरीजों की संख्या 433 है, जिसमें से 311 मरीजों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है, जबकि 10 मरीजों की मौत हो चुकी है. 122 एक्टिव मरीज हैं, जिनका जनपद के मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है.

बताते चलें कि आजमगढ़ जनपद में लगातार मिल रहे कोरोना वायरस मरीजों के कारण 90 प्रतिशत से अधिक मुख्य बाजार कंटेनमेंट जोन बन चुके हैं. इन कंटेनमेंट जोन में कोविड-19 के नियमों का कड़ाई से अनुपालन भी कराया जा रहा है. बावजूद इसके जनपद में संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details