उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहन करती रही राखी बांधने के लिए इंतजार, घर पहुंचा भाई का 'शव'

अयोध्या जिले में शुक्रवार को एक युवक का शव पेड़ से लटकता मिला. युवक गुरुवार की रात को खेत की रखवाली करने के लिए गया था.

By

Published : Aug 12, 2022, 4:53 PM IST

रोते विखलते मृतक के परिजन
रोते विखलते मृतक के परिजन

अयोध्या :खंडासा थाना क्षेत्र में मठिया गांव निवासी मोनू का शव शुक्रवार को गांव के बाहर एक पेड़ से लटकता मिला. मोनू गुरुवार की रात को खेत की रखवाली करने के लिए गया था. घटना की जानकारी होने पर गांव के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. युवक ने फांसी लगाकर खुद आत्महत्या की है अथवा उसकी हत्या की गई पुलिस इसकी जांच-पड़ताल कर रही है.

खंडासा थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने बताया कि मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सत्यता का पता चल सकेगा. घटना की जानकारी तब हुई, जब शुक्रवार की सुबह मोनू की बहन राखी बांधने का इंतजार करती रही और वह नहीं आया. इसके बाद परिजनों ने मोनू की खोजबीन शुरू की. तभी गांव के एक व्यक्ति ने मोनू की मौत की खबर उसके परिजनों को बताई.

स्थानीय लोगों ने बताया कि खंडासा थाना क्षेत्र के मठिया गांव निवासी मोनू पुत्र छेदन (22 वर्षीय) का शव उसके घर से लगभग 500 मीटर दूर एक पेड़ से लटकता मिला. गुरुवार की रात को लगभग 8:30 बजे मोनू खाना खाने के बाद खेत की रखवाली करने के लिए गया था. मोनू के परिजन शुक्रवार की सुबह खेतों की तरफ गए तो उन्हें मोनू की कोई जानकारी नहीं मिली. बाद में ग्रामीणों ने मोनू के शव को फंदे से लटके होने की खबर उसके परिजनों को दी. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.

इसे पढ़ें- कन्नौज में पथराव के दौरान नौ दिन की मासूम की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details