उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 13, 2019, 9:49 PM IST

ETV Bharat / state

अयोध्या: वर्तिका सिंह ने इकबाल अंसारी के खिलाफ कोर्ट में दी अर्जी, लगाया अभद्रता का आरोप

बाबरी मस्जिद पक्षकार इकबाल अंसारी के खिलाफ अंतराष्ट्रीय शूटर वर्तिका सिंह ने शुक्रवार को जिला न्यायालय अयोध्या पहुंचकर याचिका दायर की. इस याचिका पर सुनवाई 16 सितंबर को होनी है.

अंतराष्ट्रीय शूटर वर्तिका

अयोध्या:अंतराष्ट्रीय शूटर वर्तिका सिंह ने बाबरी मस्जिद पक्षकार इकबाल अंसारी पर गाली-गलौच का आरोप लगाया है. उन्होंने जिला न्यायालय अयोध्या पहुंचकर याचिका दायर की. वर्तिका सिंह ने इकबाल अंसारी पर आरोप लगाए कि उन्होंने मुझे गालियां दीं. देश को और यहां के कानून को गालियां दीं. उनपर देशद्रोह का मुकदमा चलाया जाना चाहिए.

याचिका पर 16 सितंबर को होगी सुनवाई.

वर्तिका सिंह ने आरोप लगाया कि इकबाल अंसारी ने अयोध्या में पाकिस्तान बनाने की बात कही. पीएम मोदी और सीएम योगी के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया.

ये भी पढ़े- वर्तिका सिंह के आरोपों पर इकबाल अंसारी ने कहा, 'अगर कोई सबूत हो तो दिखाएं'

वर्तिका सिंह हाई कोर्ट दिल्ली की वकील के साथ अयोध्या कोर्ट में पहुंची थीं. कोर्ट ने 16 सितंबर की डेट सुनवाई के लिए तय की है. वर्तिका सिंह ने कोर्ट से सुरक्षा की मांग भी की है. वहीं वर्तिका सिंह पर 3 सितंबर को इकबाल अंसारी के साथ अभद्रता का आरोप लगा था. वर्तिका सिंह के खिलाफ थाना राम जन्मभूमि में इकबाल अंसारी की एप्लिकेशन पर मुकदमा दर्ज है.

वर्तिका सिंह ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि मैं देश के लिए खेलती हूं. देश को कोई गालियां देगा तो सहन नहीं करूंगी. मैंने सिर्फ इकबाल को जवाब दिया. मेरी तरफ से कोई एप्लिकेशन तक नहीं स्वीकार की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details