उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अयोध्या में प्रेमी की हत्या से दुखी प्रेमिका ने की जहर खाकर आत्महत्या

अयोध्या में एक युवती ने प्रेमी की हत्या से आहत होकर जहर खाकर आत्महत्या कर ली. प्रेमी की हत्या एक महीना पहले कर दी गई थी.

By

Published : Jul 12, 2022, 4:32 PM IST

etv bharat
पुलिस थाना

अयोध्या:मसौधा इलाके में प्रेमी की हत्या से आहत प्रेमिका ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. युवती के प्रेमी की गांव के कुछ लोगों ने हत्या कर दी थी. युवती की हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने युवती को मृत घोषित कर दिया.

युवती के प्रेमी की बीते महीने 7 जून को गांव के ही कुछ लोगों ने उस समय हत्या कर दी थी. जब वह अपने प्रेमिका से मिलने गांव में आया था. इस घटना से आहत 22 वर्षीय युवती ने सोमवार को जहर खा लिया. इसके बाद उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया. जहां युवती की स्थिति बिगड़ती देख डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया था. मेडिकल कॉलेज पहुंचने पर डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया है. युवती की मौत से परिजन बेहद दुखी हैं. हालांकि, परिजन और पुलिस आत्महत्या की स्पष्ट वजह नहीं बता पा रहे हैं.
यह भी पढ़ें:प्रेमिका के बेडरूम में दफन मिली प्रेमी की लाश, हत्या के बाद हुई थी जलाने की कोशिश

आपको बता दें कि जहर खाकर आत्महत्या करने वाली 22 वर्षीय युवती का प्रेमी विकास यादव अयोध्या कोतवाली के रामपुर हलवारा गांव का रहने वाला था. वह 7 जून को अपने घर पर एक निमंत्रण में जाने की बात कहकर निकला था. वह प्रेमिका से मिलने थाना पूराकलंदर के अंजना माफीदार का पुरवा में पहुंचा था. वहां पर गांव के 3 युवकों ने विकास को गांव की लड़की के साथ देख लिया. बबलू निषाद, रामजीत निषाद व लल्लन निषाद ने विकास को पीटा और गले पर लाठी रखकर तोड़ दी. इससे उसकी मौत हो गई. हत्यारोपियों ने विकास का शव खेत में फेंक दिया था. इस घटना के ठीक 1 महीने 2 दिन बाद मृतक प्रेमी की प्रेमिका ने भी जहर खाकर अपनी जान दे दी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details