उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस एनकाउंटर में दो बदमाशों को लगी गोली, गब्बर फरार

यूपी के अयोध्या में मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बदमाशों से हुई मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किए गए इन बदमाशों का एक साथी गब्बर फरार होने में कामयाब हो गया.

By

Published : Sep 14, 2021, 5:26 PM IST

घायल हुआ बदमाश.
घायल हुआ बदमाश.

अयोध्या: जिले में पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. यहां की कोतवाली बीकापुर क्षेत्र के निधियांवा गांव के पास बाग में मुठभेड़ के दौरान दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. दोनों बदमाशों की लंबे समय से पुलिस को तलाश थी. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी करके जब दोनों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. जिसपर पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की. पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों के पैरों में गोली लगी है. जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश भागने में सफल रहा. जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. बदमाशों के कब्जे से दो पिस्टल एक मोटरसाइकिल और कारतूस पाया गया है.

इस बारे में एसएसपी अयोध्या शैलेश पांडे से बातचीत की गई. इस बारे में उन्होंने बताया कि कोतवाली बीकापुर क्षेत्र के निधियांवा गांव के पास बाग में बदमाशों से मुठभेड़ हुई. दरअसल, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी. सूचना के आधार पर कोतवाली क्षेत्र के ही चौरे बाजार के पास पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया. चेकिंग के दौरान बदमाश पुलिस को देखकर भागने लगे. तभी स्वॉट टीम और कोतवाली बीकापुर पुलिस ने पीछा किया. जिसके बाद सोमवार रात लगभग 11:45 बजे पर कोतवाली क्षेत्र के ही निधियांवा गांव के बाग में मुठभेड़ हुई.

घायल हुआ बदमाश.

इस मुठभेड़ में 2 बदमाशों के पैर में गोली लगी. घायल बदमाशों की पहचान विजय बरवार और दिनेश बरवार के रूप में हुई है. इस दौरान गब्बर नाम का बदमाश फरार हो गया है. मुठभेड़ में मुकेश सिंह नाम का एक सिपाही भी घायल हुआ है. यह सभी बदमाश बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर हैं और काफी दिनो से पुलिस को इनकी तलाश थी. इन बदमाशों पर संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत करके जेल भेजा जा रहा है.

इसे भी पढ़ें-पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक बदमाश सहित पुलिसकर्मी घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details