उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अयोध्या के बीकापुर इलाके में तीन दिनों में दो लड़कियां लापता

उत्तर प्रदेश के अयोध्या के ग्रामीण क्षेत्र बीकापुर में एक और लड़की के अचानक लापता हो जाने से हड़कंप मच गया. लापता लड़की अपनी बहन के घर से शौच के लिए निकली थी. काफी देर तक घर न पहुंचने पर परिजनों ने लड़की की तलाश शुरू कर दी. हालांकि उसका कोई पता नहीं चला.

By

Published : Mar 4, 2021, 8:07 PM IST

जनपद के ग्रामीण क्षेत्र बीकापुर इलाके में एक और लड़की के अचानक लापता हो जाने से हड़कंप मच गया
जनपद के ग्रामीण क्षेत्र बीकापुर इलाके में एक और लड़की के अचानक लापता हो जाने से हड़कंप मच गया

अयोध्या : ग्रामीण क्षेत्र बीकापुर में तीन दिनों के भीतर एक और लड़की के अचानक लापता हो जाने से हड़कंप मच गया. लापता लड़की अपनी बहन के घर से शौच के लिए निकली थी. काफी देर तक घर न पहुंचने पर परिजनों ने लड़की की तलाश शुरू कर दी. हालांकि उसका कोई पता नहीं चला. इसके बाद परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने लापता लड़की को बरामद करने के लिए उसकी तस्वीर शहर के कई इलाकों में चस्पा कर दी है.

बताते चलें कि इसी गांव की एक और लड़की का भी तीन दिन पूर्व भोर में तीन बाइक सवार युवकों ने अपहरण कर लिया था. परिजनों ने एक नामजद सहित दो अज्ञात युवकों के खिलाफ बेटी के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था. इस घटना के 72 घंटे के बाद भी लड़की का कोई पता नहीं चला. इसी बीच एक और लड़की के गायब होने से पुलिस की परेशानी बढ़ गई है.

ये भी पढ़ें :प्रशासन के कदम से लोगों में आक्रोश, जानें क्या है मामला


अपनी बहन के घर रहती थी लड़की
सुल्तानपुर जिले के ग्राम चुरकुना, अशरफपुर थाना कूरेभार की मूल निवासी 20 वर्षीय युवती अपनी बहन के ग्राम कोतवाली बीकापुर के पातुपुर में रहती थी. बुधवार शाम वह शौच के लिए निकली लेकिन वापस नहीं लौटी. युवती की बहन और बहनोई ने उसकी काफी तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. थक हारकर परिजनों ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई.

ये भी पढ़ें :अयोध्या से नेपाली नागरिक सलीम गिरफ्तार, नेटबैंकिंग से करता था विदेशों में पैसा ट्रांसफर

एक अन्य लड़की 3 दिन से गायब, पुलिस परेशान
बताते चलें कि इसी गांव की एक और लड़की का 3 दिन पूर्व भोर के समय तीन बाइक सवार युवकों ने अपहरण कर लिया था. परिजनों ने एक नामजद सहित दो अज्ञात युवकों के खिलाफ बेटी के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था. हालांकि नाबालिग के अपहरण के 72 घंटे बाद भी उसका कोई पता नहीं चला. वहीं, अब एक और लड़की के लापता होने से पुलिस की परेशानी बढ़ गई है. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लापता लड़की की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details