उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कौशांबी: रेलवे ट्रैक के किनारे मिले दो शव, हत्या कर फेंके जाने की आशंका

By

Published : Jul 31, 2020, 7:12 PM IST

यूपी के कौशांबी जिले में दो शव रेलवे ट्रैक के किनारे पड़े मिले. आशंका जताई जा रही है कि हत्या करने के बाद शवों को फेंका गया है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

two-dead-body-found
रेलवे ट्रैक के किनारे मिले दो शव

कौशांबी: यूपी के कौशांबी में रेलवे लाइन के किनारे दो शव मिलने से हड़कम्प मच गया. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घंटों शिनाख्त की कोशिश की. पुलिस की काफी मशक्कत के बाद दोनों शव की शिनाख्त हुई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है.

मामला कोखराज थाना क्षेत्र के भरवारी कस्बे के पास का है. जहां रेलवे लाइन के किनारे 2 शव मिलने से हड़कंप मच गया. आशंका जताई जा रही है कि दोनों की हत्या कर शवों को आत्महत्या का रूप देने के लिए रेलवे पटरी के किनारे फेंका गया है, क्योंकि दोनों के सिर्फ सिर पर ही गहरी चोट के निशान हैं. शरीर में कहीं किसी प्रकार का कोई चोट का निशान तक भी नहीं था.

शव मिलने की सूचना होते ही मौके पर कोखराज पुलिस पहुंच गई. कुछ देर बाद मृतक के परिजन रोते बिलखते मौके पर आ गए. उन्होंने शव की शिनाख्त कर ली. सराय अकिल थाना क्षेत्र के युवक के बाएं हाथ में नाम पता और मोबाइल नंबर लिखा था। इस पर पुलिस ने फोन कर परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजनों ने बताया युवक अपनी बहन के यहां आया हुआ था। वह एक दिन से लापता था, घरवाले उसकी खोजबीन कर रहे थे। जबकि अधेड़ रात को किसी से मिलने के लिए घर से निकला था। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने बताया कि दोनों के शवों की शिनाख्त हो गई है। एक व्यक्ति रात को घर से किसी से मिलने के लिए निकला था तो दूसरा अपनी बहन के घर आया था। पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है। पुलिस अब जल्द से जल्द हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने का दावा कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details