उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सांसद कल्याण बनर्जी का सिर काटने वाले को देंगे 5 करोड़- महंत परमहंस दास

By

Published : Jan 12, 2021, 7:11 AM IST

Updated : Jan 12, 2021, 8:30 AM IST

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर रोज कोई न कोई सियासी हंगामा खड़ा हो रहा है. टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी का माता सीता के संबंध में अपमानजनक बयान पर संत भड़क उठे हैं. अयोध्या के तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने उन पर रासुका लगाने की मांग की है.

महंत परमहंस दास
महंत परमहंस दास

अयोध्या : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर रोज कोई न कोई सियासी हंगामा खड़ा हो रहा है. इसी बीच टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आरोप है कि वो माता सीता के संबंध में अपमानजनक टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं. टीएमसी सांसद के इस बयान पर संत भड़क उठे हैं. तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने उन पर रासुका लगाने की मांग की है.

महंत परमहंस दास ने कल्याण बनर्जी को राक्षस बताया

वायरल वीडियो में कल्याण बनर्जी कह रहे हैं, 'सीता ने भगवान राम से कहा कि अच्छा हुआ मेरा हरण रावण ने किया था न कि उसके चेलों ने, नहीं तो मेरा हश्र भी हाथरस जैसा होता.' इसको सुनने के बाद महंत परमहंस दास ने कल्याण बनर्जी को राक्षस बताया.

महंत परमहंस दास ने टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी पर कार्रवाई की मांग की.
'मां सीता पर की गई टिप्पणी अक्षम्य है'

परमहंस दास ने कहा कि कल्याण बनर्जी के ऊपर रासुका की कार्रवाई होनी चाहिए, नहीं तो सन्तों को भी धर्म की रक्षा के लिए शस्त्र उठाना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि मां सीता पर की गई टिप्पणी अक्षम्य है.

सिर काटने वाले को पांच करोड़

परमहंस दास ने कहा कि कल्याण बनर्जी पर कार्रवाई नहीं हुई तो उनका सिर काटने वाले को वे पांच करोड़ का इनाम देंगे. उन्होंने कहा कि सस्ती राजनीति के लिए देवताओं का अपमान हो रहा है. इस पर तत्काल रोक लगनी चाहिए.

आप को बता दें कि महंत परमहंस दास हिंदुत्व के प्रखर वक्ता हैं. उन्होंने हाल ही में रोहिंग्याओं को देश से निकालने को लेकर मांग की थी.

Last Updated : Jan 12, 2021, 8:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details