उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लाॅकडाउन में रामलला को प्रति माह 6 लाख रुपये का नुकसानः आचार्य सत्येन्द्र दास

रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा है कि लॉकडाउन से रामलला को 6 लाख रुपये का नुकसान हुआ है. इसके बावजूद श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र अपने कर्मचारियों के साथ खड़ा है और उन्हें नियमित वेतन दे रहा है.

By

Published : May 13, 2020, 5:14 PM IST

shri ram janmbhoomi teerth kshetra got loss of 6 lakhs rupees during lockdown
रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास.

अयोध्या:लाॅकडाउन का असर देश के मंदिरों पर भी पड़ा है. लेकिन इसके बावजूद रामलला के दरबार की स्थिति अलग है. मंदिर को करीब 6 लाख रुपये का नुकसान हुआ है. इसके बावजूद कर्मचारियों को वेतन नियमित रूप से दिया जा रहा है.

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट लाॅकडाउन के दौरान आय न होने के बावजूद अपने कर्मचारियों के साथ खड़ा है. राम जन्मभूमि परिसर में कार्य करने वाले सभी कर्मचारियों को समय पर निर्धारित वेतन दिया जा रहा है.

जानकारी देते रामलला के मुख्य पुजारी.

रामलला को करीब 6 लाख का नुकसान
लाॅकडाउन के चलते अयोध्या के सभी मंदिर श्रद्धालुओं के लिए बंद हैं. ऐसे में रामलला को मिलने वाले दान में भारी कमी आई है. रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने बताया कि रामलला को श्रद्धालुओं से मिलने वाले दान में प्रतिमाह करीब 6 लाख रुपये का नुकसान हो रहा है.

अयोध्या: बड़ा मंगल पर मंदिरों में दिखा सन्नाटा, संतों ने की मानसिक पूजा की अपील

रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास का कहना है कि लाॅकडाउन के दौरान दान से होने वाली आय प्रभावित होने के बावजूद, राम जन्मभूमि परिसर में कार्यरत कर्मचारियों को ट्रस्ट समय से वेतन दे रहा है. ट्रस्ट ने न तो किसी कर्मचारी और न ही किसी पुजारी को हटाया है. सभी को समय से उनका वेतन दिया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details