उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Road accident in Ayodhya : बाइक को टक्कर मारकर किनारे खड़े लोगों पर पलटी पिकअप, 4 की मौत

By

Published : Feb 23, 2023, 12:20 PM IST

Updated : Feb 23, 2023, 12:37 PM IST

अयोध्या में रुदौली के मुजफ्फर के पास तेज रफ्तार पिकअप के कारण हादसा हाे गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलाें काे एंबुलेंस के अस्पताल भिजवाया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अयोध्या में मुजफ्फर इलाके में बड़ा हादसा हाे गया.
अयोध्या में मुजफ्फर इलाके में बड़ा हादसा हाे गया.

अयोध्या :जिले के रुदौली के मुजफ्फर इलाके में अयोध्या-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 27 पर गुरुवार की सुबह हादसा हाे गया. तेज रफ्तार एक पिकअप ने अनियंत्रित हाेकर पहले बाइक में टक्कर मारी, इसके बाद सड़क के किनारे खड़े लाेगाें पर जाकर पलट गया. हादसे में डिटर्जेंट बेच रहा एक सेल्समैन, एक महिला, एक किशाेरी और एक बच्चे समेत 4 लाेगाें की मौत हाे गई.

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली रुदौली देवेंद्र सिंह ने बताया कि गुरुवार की सुबह रुदौली के मुजफ्फर के पास सड़क के किनारे काफी भीड़ थी. लोग दुकानों पर खरीदारी कर रहे थे. इसी बीच मोटरसाइकिल सवार एक सेल्समैन सड़क के किनारे बाइक खड़ी कर डिटर्जेंट बेचने लगा. डिटर्जेंट देखने के लिए कई लोग उसके आसपास खड़े हाे गए. इस दौरान हाईवे से गुजर रही एक तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित हाेकर उनकी तरफ बढ़ने लगी.

इससे पहले कि लाेग कुछ समझ पाते पिकअप ने पहले सेल्समैन की बाइक में टक्कर मारी. इसके बाद सड़क के किनारे डिटर्जेंट खरीद रहे लोगों पर जाकर पलट गई. लाेग पिकअप के नीचे दब गए. हादसे के बाद मौके पर लाेगाें की भीड़ जुट गई. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने नीचे दबे लाेगाें काे बाहर निकाला. हादसे की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा. हालांकि अस्पताल पहुंचने से पहले ही चाराें की मौत हो चुकी थी.

हादसे के शिकार लोगों की पहचान जातिरा (45 ) पत्नी राम प्रकाश निवासी जगदीशपुर थाना रुदौली, नेहा (17) पुत्री बसंत लाल निवासी जगदीशपुर थाना रुदौली, अब्दुल हसन (22) पुत्र अब्दुल बारिक निवासी नम्बऔर थाना जिला सीतापुर के रूप में हुई. बच्चे की पहचान का अभी पता नहीं चल पाया है. माना जा रहा कि बच्चा भी महिला के साथ ही था.प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ने बताया कि मृतकों के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें :बोरे में लिपटा मिला नवजात शिशु, लोगों ने अस्पताल में कराया भर्ती

Last Updated : Feb 23, 2023, 12:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details