उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जिम एवं अन्य खेलों के प्रयोग के लिए 15 जनवरी से खुलेगा अवध विवि भवन

अयोध्या स्थित डॉ. राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय में पद्मश्री अरूणिमा सिन्हा भवन में स्थापित जिम एवं अन्य खेलों के प्रयोग के लिए 15 जनवरी 2021 से विश्वविद्यालय के शिक्षकों, कर्मचारियों एवं छात्र-छात्राओं के लिये खोल दिया जाएगा.

By

Published : Jan 13, 2021, 4:31 PM IST

डॉ. राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय.
डॉ. राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय.

अयोध्या:डॉ. राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय ने पद्मश्री अरूणिमा सिन्हा भवन में स्थापित जिम एवं अन्य खेलों के प्रयोग के लिए 15 जनवरी 2021 से विश्वविद्यालय के शिक्षकों, कर्मचारियों एवं छात्र-छात्राओं के लिये खोल दिया जायेगा. विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. रविशंकर सिंह के निर्देश पर क्रीड़ा प्रभारी समय सारणी जारी की. कोविड-19 के अनुपालन में जिम एवं अन्य खेलों के उपकरणों का प्रयोग किया जा सकेगा.

विश्वविद्यालय के क्रीड़ा प्रभारी डॉ. मुकेश वर्मा ने बताया कि कुलपति प्रो. सिंह के आदेश पर शीतकालीन एवं ग्रीष्मकालीन समय सारणी जारी कर दी गई है. शीतकालीन में प्रातः 7 बजे से 8 बजे तक अधिकारी एवं कर्मचारीगण, 8 बजे से 9 बजे तक विश्वविद्यालय के समस्त प्राध्यापकगण के लिए खुला रहेगा. सायं 4 बजे से 5 बजे तक समस्त छात्राएं एवं 5 बजे से 6 बजे तक समस्त छात्र जिम का प्रयोग कर सकेंगे.

ग्रीष्मकालीन में अधिकारी एवं कर्मचारीगण के लिए 6 बजे से 7 बजे तक, 7 बजे से 8 बजे तक समस्त प्राध्यापकों के लिए एवं सायं 5 बजे से 6 बजे तक छात्राएं एवं 6 बजे से 7 बजे से छात्र जिम का प्रयोग कर सकते हैं.

डाॅ. वर्मा ने बताया कि जिम एवं अन्य खेलों के प्रयोग के लिए 15 जनवरी से सभी को मास्क एवं सेनिटाइजर के साथ आना होगा. कोविड-19 के प्रोटोकाल का पूरी तरीके से पालन कराया जायेगा. इस संबंध में सभी विभागों को पत्र के माध्यम से सूचित कर दिया गया हैं.

इसे भी पढ़ें- अवध विश्वविद्यालय द्वारा निर्धारित परीक्षा केन्द्रों पर बैक पेपर परीक्षा शुरू

ABOUT THE AUTHOR

...view details