उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अयोध्या: राम मंदिर ट्रस्ट ने 251 सफाईकर्मियों को किया सम्मानित

By

Published : May 11, 2020, 2:37 PM IST

यूपी के अयोध्या जिले में श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने 251 कोरोना योद्धाओं का सम्मान किया है. इस दौरान 251 सफाईकर्मियों को अंग वस्त्र भी भेंट किए गए.

अयोध्या ताजा समाचार
राम मंदिर ट्रस्ट ने 251 स्वच्छता कर्मियों का किया सम्मान,

अयोध्या:श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की ओर से रविवार को कोरोना योद्धाओंं को सम्मानित किया गया. राशन के पैकेट, अंग वस्त्र देने के साथ सफाईकर्मियों पर पुष्प वर्षा की गई. इस मौके पर ट्रस्ट के महामंत्री चंपत राय ने कहा है कि सफाईकर्मियों को सम्मान देना हृदय के रिश्ते को जोड़ने का कार्यक्रम है.

श्री राम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महामंत्री चंपत राय ने कहा कि राष्ट्रीय आपदा कोरोना के दौरान सुरक्षा और स्वास्थ्य के साथ स्वच्छता भी महत्वपूर्ण है. वैश्विक महामारी से बचाने के लिए तीन सेवाएं काम कर रही हैं. इनमें सुरक्षा, स्वास्थ्य और स्वच्छता शामिल हैं. भारतीय सेना की ओर से स्वच्छता कर्मियों पर पुष्प वर्षा कर उन्हें सम्मान देना गौरव की बात है.

राम मंदिर ट्रस्ट ने 251 सफाई कर्मियों का किया सम्मान.

ट्रस्ट ने भी अयोध्या में वैश्विक महामारी के दौरान अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रहे सफाईकर्मियों को सम्मान देना देने का मन बनाया. बता देंं कि इस दौरान ट्रस्ट की ओर से अयोध्या के 251 सफाईकर्मियों को सम्मानित किया गया है. साथ ही अयोध्या के प्रमुख संतों और प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में उन्हें राशन के पैकेट अंग वस्त्र देने के साथ पुष्प वर्षा कर सम्मानित किया गया. वहीं महिला सफाईकर्मियों को साड़ी भेंट की गई.

इस मौके पर कार्यक्रम में जिलाधिकारी अनुज कुमार झा, सांसद लल्लू सिंह, नगर विधायक वेद प्रकाश गुप्ता, श्री मणिराम दास छावनी के उत्तराधिकारी महंत कमलनयन दास, निर्मोही अखाड़ा के महंत दिनेंद्र दास, दिगंबर अखाड़ा के महंत सुरेश दास समेत अन्य संत व महंत मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें:COVID-19: UP में कोरोना के 155 नए मामले आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 3,214

ABOUT THE AUTHOR

...view details