उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अयोध्या: सीएम योगी पर राखी सावंत ने की विवादित टिप्पणी, करणी सेना में आक्रोश

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर विवादित टिप्पणी से करणी सेना में आक्रोश है. करणी सेना ने अयोध्या नगर कोतवाली में एक लिखित तहरीर दी गई है, जिसमें राखी सावंत पर धार्मिक भावनाएं भड़काने और हिन्दू समाज की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया गया है.

By

Published : May 3, 2020, 4:31 PM IST

fir against rakhi sawant in ayodhya
सीएम योगी पर राखी सावंत ने की विवादित टिप्पणी.

अयोध्या:मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत की ओर से की गई विवादित टिप्पणी को लेकर करणी सेना में नाराजगी है. करणी सेना के पदाधिकारियों ने मामले में राखी सावंत के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है. संगठन ने बॉलीवुड अभिनेत्री पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया है.

अभिनेत्री राखी सावंत.
बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत ने गत दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मुस्लिमों को लेकर तटस्थ बताया था. इससे पहले उन्होंने सीएम योगी को चरवाहा शब्द से संबोधित किया था. राखी सावंत की विवादित टिप्पणी को लेकर करणी सेना के पदाधिकारी आक्रोशित हैं.
बॉलीवुड अभिनेत्री की विवादित टिप्पणी से करणी सेना में आक्रोश.

करणी सेना ने अयोध्या नगर कोतवाली में एक लिखित तहरीर दी है, जिसमें राखी सावंत पर धार्मिक भावनाएं भड़काने और हिन्दू समाज की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया गया है. मामले में अभिनेत्री के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की गई है.

करणी सेना के राष्ट्रीय मंत्री राणा अजय सिंह ने कहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ संत हैं. उन्हें चरवाहा और मुस्लिम को लेकर तटस्थ बताना बेहद शर्मनाक है. सीएम पर बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत की ओर से की गई इस टिप्पणी से हिंदू समाज की भावनाएं आहत हुई हैं.

लॉकडाउन: राम मंदिर के लिए पत्थर तराशने का काम प्रभावित, कार्यशाला में छाया सन्नाटा

करणी सेना की एक महिला शक्ति प्रदेश महामंत्री श्वेता राज सिंह ने राखी सावंत के इस बयान को सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वाला बताया है. मामले को लेकर करणी सेना की पदाधिकारियों की ओर से नगर कोतवाली में दी गई लिखित तहरीर में बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details