उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

साथ आए हिंदू-मुस्लिम, बोले- सुप्रीम कोर्ट ने मुस्लिमों के नाम पर राजनीति करने वालों की दुकानें की बंद

अयोध्या विवाद में दाखिल की गई पुनर्विचार याचिकाओं को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है. इस पर एक साथ आए अयोध्या के हिंदू-मुस्लिमों का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट ने मुस्लिमों के नाम पर राजनीति करने वालों की दुकानें बंद करने का काम किया है.

By

Published : Dec 12, 2019, 7:55 PM IST

etv bharat
महंत राजू दास.

अयोध्या:राम जन्मभूमि मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ दाखिल सभी पुनर्विचार याचिकाओं को खारिज कर दिया गया. साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने एक बार फिर इस पर कहा है कि हम अपने फैसले पर कायम हैं. इस पर हनुमानगढ़ी के मुख्य पुजारी राजू दास ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने मुस्लिमों के नाम पर राजनीति करने वालों की दुकानें बंद कर दी. इसके साथ ही उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद भी किया.

पुनर्विचार याचिका खारिज होने के बाद बोले महंत राजू दास.

इसे भी पढ़ें-पुनर्विचार याचिका की कोई जरूरत नहीं थी, सुप्रीम कोर्ट ने पहले ही कर दिया था फैसला: इकबाल अंसारी

ईटीवी भारत से बातचीत में हनुमानगढ़ी के मुख्य पुजारी राजू दास ने कहा कि जो लोग अपनी दुकान चलाने की खातिर रिव्यू पिटिशन लेकर सुप्रीम कोर्ट गए थे, उन्हें सुप्रीम कोर्ट ने जवाब दे दिया है. वहीं सामाजिक कार्यकर्ता बबलू खान ने कहा कि कुछ लोग मुसलमानों को सामने रखकर अपनी राजनीति करना चाहते हैं. ऐसे लोग गरीब मुस्लिमों को बीच में लाकर बिना उनका हित जानें हिंदुओं से लड़वाकर अपनी रोटियां सेंकना चाहते हैं, जिन्हें सुप्रीम कोर्ट ने एक कड़ा संदेश देने का काम किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details