उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 8, 2022, 8:56 AM IST

ETV Bharat / state

अयोध्या: स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार का कारोबार, चार युवक और 5 युवतियां पकड़ी गईं

अयोध्या में शनिवार को सोशल मीडिया पर एक मैसेज वायरल हो रहा था. इसमें लाइन स्पा एंड सैलून की आड़ में देह व्यापार चल रहा था. पुलिस ने देह व्यापार के आरोप में चार युवकों और पांच युवतियों को गिरफ्तार किया है.

Etv Bharat
स्पा सेंटर में देह व्यापार

अयोध्या: मेट्रो सिटी और बड़े शहरों की तर्ज पर धर्म-कर्म की नगरी अयोध्या में स्पा सेंटर का बेहद शर्मनाक स्वरूप सामने आया है. देह व्यापार के आरोप में पुलिस ने चार युवकों और पांच युवतियों को गिरफ्तार किया है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए मैसेज के बाद पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया. हालांकि, शुरुआती दौर में पुलिस इस मामले को दबाए रही. लेकिन, जैसे ही यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो रविवार देर शाम पुलिस ने प्रेस नोट जारी कर युवक और युवतियों की गिरफ्तारी कर मीडिया से जानकारी साझा की. पकड़े गए युवक और युवती अलग-अलग शहरों के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को वाट्सएप ग्रुप पर एक मैसेज वायरल हो रहा था. इसमें शंकरगढ़ कोल्ड स्टोरेज के सामने बेसमेंट में लाइफ लाइन स्पा एंड सैलून की आड़ में देह व्यापार चल रहा था. इस सूचना के आधार पर क्षेत्राधिकारी अयोध्या के निकट पर्वेक्षण में प्रभारी निरीक्षक को अयोध्या के नेतृत्व में टीम बनाकर त्वरित कार्रवाई करते हुए अनैतिक देह व्यापार में संलिप्त आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़े-देह व्यापार गिरोह का भंडाफोड़ः दूसरे राज्यों से लड़कियां खरीदकर लाने वाले किन्नर समेत 3 गिरफ्तार

गिरफ्तार किए गए सभी युवक-युवतियों को जेल भेजने की कार्रवाई की गई है. पकड़े गए युवक-युवती अयोध्या, अंबेडकर नगर, सुलतानपुर, गोरखपुर सहित कई अन्य जनपदों के रहने वाले हैं.

ऐसी ही जरुरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत

ABOUT THE AUTHOR

...view details