उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी की तैयारी, इन मुद्दों पर लड़ेंगे चुनाव

गोरखपुर अयोध्या शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी और दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री डॉ. विभ्रांत चंद्र कौशिक ने अयोध्या पहुंचकर संगठन के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान मीडिया से मुखातिब डॉ. विभ्रांत चंद्र कौशिक ने कहा कि भगवान राम हमारे आराध्य हैं, जो लोग राम मंदिर को लेकर पहले व्यंग किया करते थे, अब उनकी जुबान बंद हो चुकी है.

By

Published : Nov 21, 2020, 11:49 AM IST

चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी की तैयारी
चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी की तैयारी

अयोध्या: गोरखपुर अयोध्या शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी और दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री डॉ. विभ्रांत चंद्र कौशिक ने अयोध्या पहुंचकर संगठन के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान मीडिया से मुखातिब डॉ. विभ्रांत चंद्र कौशिक ने कहा कि भगवान राम हमारे आराध्य हैं, जो लोग राम मंदिर को लेकर पहले व्यंग किया करते थे, अब उनकी जुबान बंद हो चुकी है. अब तो राम मंदिर निर्माण की तारीख भी बता दी गई है. रामराज्य की कल्पना बिना राम मंदिर के निर्माण के संभव नहीं है. अयोध्या के सर्वांगीण विकास के लिए बीजेपी सरकार हर दिन संकल्पित है.

चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी की तैयारी

इन मुद्दों पर की बात
अयोध्या में डॉ. विभ्रांत चंद्र कौशिक ने अपने चुनावी मुद्दे बताते हुए कहा कि गोरखपुर अयोध्या शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र में शिक्षकों का पुरानी पेंशन बहाल कराने का मामला, वित्तविहीन शिक्षकों को मानदेय दिलवाने का मुद्दा, राज्य कर्मचारियों की तरह शिक्षकों को भी चिकित्सा भत्ता और चिकित्सा सुविधा दिलाने का मैं प्रयास करूंगा. इन मुद्दों को लेकर मैं इस बार के चुनावी मैदान में हूं. मुझे विश्वास है कि सम्मानित मतदाता मेरा सहयोग करेंगे.

एक दिसंबर को होगा मतदान
गोरखपुर अयोध्या शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र में एक दिसंबर को मतदान होगा. इसके लिए अलग-अलग पार्टियों से समर्थित प्रत्याशी चुनाव मैदान में है. डॉ विभ्रांत चंद्र कौशिक भी बीजेपी समर्थित प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में हैं.


ABOUT THE AUTHOR

...view details