उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस ने पकड़े तीन शातिर बदमाश, हैरान कर देंगे इनके कारनामे

अयोध्या पुलिस अपराधों पर लगाम लगाने में लगातार मुहिम चला रही है. चैन स्नेचिंग, छिनैती, लूट की घटनाओं को रोकने लिए कोतवाली नगर पुलिस कई दिनों से अपराधियों को तलाश कर रही थी. इसी क्रम में अयोध्या पुलिस ने तीन अपराधी पकड़े हैं. ये अपराधी दो अलग-अलग तरीके से अपराध की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे. फिलहाल, अयोध्या पुलिस ने इन तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पकड़े गए तीनों शातिर अपराधी अंतर्जनपदीय बदमाश हैं.

By

Published : Jul 18, 2021, 8:31 PM IST

पुलिस ने पकड़े तीन शातिर बदमाश
पुलिस ने पकड़े तीन शातिर बदमाश

अयोध्या: रविवार का दिन अयोध्या पुलिस के लिए नई सफलता लेकर आया. पुलिस ने तीन ऐसे बदमाशों को गिरफ्तार किया है जो बेहद शातिर तरीके से अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे थे. पकड़े गए तीन अपराधी, दो अलग-अलग तरीके से अपराध की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे. जिनमें से दो अपराधी चेन स्नेचर गैंग चलाते हैं, जबकि एक अन्य अपराधी फर्जी आधार कार्ड के नाम पर ऑनलाइन मोबाइल खरीदने का काम करता था और फरार हो जाता था. अयोध्या पुलिस ने इन तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पकड़े गए तीनों शातिर अपराधी अंतर्जनपदीय बदमाश हैं.




एएसपी पलास बंसल ने बताया कि शहर में हो रही चैन स्नेचिंग की घटनाओं को रोकने लिए कोतवाली नगर पुलिस कई दिनों से अपराधियों को तलाश कर रही थी. तभी गुलाब बाड़ी स्टार बेकरी के पास कोतवाली नगर पुलिस ने घेरकर चैन स्नेचर मोहम्मद आदिल और जय सिंह को गिरफ्तार कर लिया. गैंग के लीडर मोहम्मद आदिल पर कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. इसके पास से एक सोने की चेन 15,120 रुपये नगद व चोरी की बाइक बरामद हुई हैं.

वहीं दूसरे मामले में कोतवाली नगर पुलिस को ऑनलाइन मोबाइल खरीद कर फ्रॉड करने वाले शिवम मिश्रा को गिरफ्तार किया है जो इलाहाबाद का रहने वाला है. शिवम मिश्रा प्रयागराज, लखनऊ, अयोध्या शहरों में फर्जी आधार कार्ड व फर्जी आईडी से मोबाइल खरीद कर लोगों को लाखों का चूना लग चुका है. जिसमें अयोध्या पुलिस के साथ-साथ प्रयागराज और लखनऊ पुलिस को भी शिवम मिश्रा की तलाश थी. इसके पास से चार मोबाइल एक अंगूठी, एक चेक बुक, दो मुहर व एक स्कोडा कार बरामद हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details