उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पहले प्यार और फिर हवस में बदले रिश्ते की शर्मनाक हकीकत

By

Published : Sep 23, 2021, 6:11 PM IST

अयोध्या में 14 सितंबर को गला दबाकर मारी गई युवती के हत्यारों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. युवती को किसी और ने नहीं, बल्कि उसके प्रेमी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर की थी.

युवती के हत्यारे गिरफ्तार
युवती के हत्यारे गिरफ्तार

अयोध्या: जिले के रुदौली कोतवाली क्षेत्र में पहले प्यार और फिर हवस में तब्दील हुए रिश्ते की शर्मनाक हकीकत सामने आई है, जिसमें प्रेमी से हत्यारे बने युवक ने प्रेमिका की शादी कहीं और तय होने पर बेरहमी से उसका कत्ल कर दिया. करीब सप्ताह भर चली पुलिस की जांच के बाद शक के आधार पर पुलिस ने जब आरोपी युवक को गिरफ्तार किया तो उसने सारी सच्चाई कबूल कर ली. वारदात को अंजाम देने में कातिल आशिक ने अपने साथी और एक कंपाउंडर की मदद ली थी. पुलिस ने हत्यारोपी प्रेमी मोहम्मद अनस साथी मोहम्मद हाफिज और कंपाउंडर मुकेश यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.


कोतवाली रुदौली क्षेत्र में हुई युवती की हत्या उसके प्रेमी ने ही अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर की थी. प्रेमिका गायत्री की शादी उड़ीसा में तय हो गई थी, लेकिन प्रेमी मोहम्मद अनस उसकी शादी तय होने से खफा था. लिहाजा, प्यार में पागल प्रेमी मोहम्मद अनस ने अपने दो साथी मोहम्मद हाफिज, मुकेश यादव के साथ युवती की हत्या का प्लान बनाया. आरोपियों के मुताबिक, उन्होंने पहले युवती को बेहोशी का इंजेक्शन दिया और फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या 14 सितंबर को 2 व 3 बजे के बीच हुई, लेकिन अंधेरा होने के बाद उसके शव को कोतवाली रुदौली क्षेत्र के कायस्थाना में फेंक दिया गया.

इसे भी पढ़ें-नाबालिग से किया दुष्कर्म का प्रयास, ग्रामीणों ने चप्पलों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया


युवती गायत्री कोतवाली रुदौली क्षेत्र के पूरे मलिक की रहने वाली थी. आरोपी प्रेमी मोहम्मद के अनुसार उसके युवती के साथ नाजायज संबंध थे. युवती की शादी तय होने के बाद वह मोहम्मद अनस से अपना संबंध तोड़ना चाहती थी. जो प्रेमी को गवारा नहीं था. एसएसपी शैलेश पांडेय ने बताया कि कोतवाली रुदौली क्षेत्र स्थित अतहर क्लीनिक पर युवती को फोन करके बुलाया गया और वहीं पर क्लीनिक के कंपाउंडर मुकेश यादव ने उसे बेहोशी का इंजेक्शन दिया. मंगलवार दिन होने के कारण डॉक्टर लखनऊ में थे और क्लीनिक कंपाउंडर के भरोसे था. उसी दिन प्लान बना कर युवती की हत्या कर दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details