उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अयोध्या में दंपति पर जानलेवा हमले के आरोप में 5 गिरफ्तार

By

Published : May 13, 2020, 10:31 PM IST

योध्या पुलिस ने पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. पांचों ने एक दंपति पर जानलेवा हमला किया था. इस हमले में महिला की मौत हो गई.

अयोध्या समाचार.
5 अभियुक्त गिरफ्तार.

अयोध्या: जनपद में पुलिस ने दंपत्ति पर जानलेवा हमले के आरोप में पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया हैं. पुलिस ने यह कार्रवाई खजुराहट तिराहे पर की है. पुलिस ने अभियुक्तों के पास से हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद कर लिया हैं. मामला बीकापुर कोतवाली क्षेत्र स्थित सोनबरसा गांव का है. 12 मई को पेड़ की डाल काटने पर विवाद को लेकर दंपत्ति पर पड़ोसियों ने कुल्हाड़ी और डंडे से जानलेवा हमला कर दिया था. हमले में पति-पत्नी दोनों बुरी तरह घायल हो गए थे. महिला के सिर पर गंभीर चोटें आई थी. दोनों को इलाज के लिए सीएससी बीकापुर में भर्ती कराया गया था. डॉक्टरों ने दोनों को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया था. जिला अस्पताल पहुंचने पर महिला की मौत हो गई.

सोनबरसा गांव के निवासी हैं आरोपी

मामले में पीड़ित के परिजनों ने 5 लोगों पर हत्या का आरोप लगाया. पुलिस ने आज पांचों कों खजुराहट तिराहे से गिरफ्तार कर लिया है. अभियुक्तों के पास से हत्या में प्रयुक्त हथियार कुल्हाड़ी और डंडा बरामद कर लिया गया है. मामले में गिरफ्तार अभियुक्त गया प्रसाद, संतराम, अनंतराम, सुनीता और राम लली से पुलिस पूछताछ कर रही है. सभी अभियुक्त बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के सोनबरसा गांव के निवासी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details