उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 5, 2021, 5:17 AM IST

Updated : Feb 16, 2021, 10:46 PM IST

ETV Bharat / state

किसान आंदोलन को विदेश से मिले समर्थन पर बोले प्रह्लाद मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद दामोदर दास मोदी गुरुवार को अयोध्या पहुंचे. इस दौरान वे कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर चल रहे किसान आंदोलन को विदेशी सेलेब्स द्वारा समर्थन दिए जाने पर अपनी नाराजगी जताई. उन्होंने कहा कि विदेशी कलाकारों का मकसद सिर्फ मोदी सरकार की छवि दुनिया में बिगाड़ने की है.

ayodhya news
PM के भाई प्रह्लाद मोदी पहुंचे अयोध्या.

अयोध्या: पीएम नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी गुरुवार को अयोध्या पहुंचे. उन्होंने अपने साथियों के साथ श्रीराम जन्मभूमि में विराजमान श्री रामलला और हनुमानगढ़ी में हनुमानजी का दर्शन-पूजन किया. इस दौरान उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर विरोधियों और विपक्ष पर निशाना साधा.

किसान आंदोलन पर बोले प्रह्लाद मोदी.
मोदी सरकार की छवि विश्व में बिगाड़ने की कोशिशप्रह्लाद मोदी ने कहा कि विदेशी कलाकारों को छोड़ दीजिए, देश में ही रहकर तमाम ऐसे दुश्मन हैं जो किसान आंदोलन को लेकर टिप्पणी कर रहे हैं. वहीं किसान आंदोलन को लेकर कुछ विदेशी कलाकार और अदाकारा ट्वीट कर मोदी सरकार की छवि विश्व में बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 132 करोड़ देशवासियों की पसंद हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार किसानों के साथ मसले को हल कर लेगी.

विश्व हिन्दू महासंघ के अध्यक्ष प्रहलाद मोदी ने कहा वह हिंदू विचार धारा व संस्कृति के लिए विश्व व्यापी प्रचार कार्य में जुटे हैं. उनके संगठन का मुख्यालय नेपाल में है, जिसे तत्कालीन राजा ज्ञानेश्वर जी के कार्यकाल में स्थापित किया गया था.

Last Updated : Feb 16, 2021, 10:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details