उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अयोध्या: परमहंस दास हिंदू राष्ट्र के लिए शुरू करेंगे आमरण अनशन

यूपी के अयोध्या जिले में संत परमहंस दास ने 'मोदी जी की चाय' कार्यक्रम आयोजित किया. इसके साथ ही उन्होंने हिंदू राष्ट्र की मांग के लिए 12 अक्टूबर से आमरण अनशन पर जाने का ऐलान किया है.

By

Published : Sep 21, 2020, 6:18 PM IST

परमहंस दास हिंदू राष्ट्र के लिए शुरू कपरमहंस दास हिंदू राष्ट्र के लिए शुरू करेंगे आमरण अनशनरेंगे आमरण अनशन
परमहंस दास हिंदू राष्ट्र के लिए शुरू करेंगे आमरण अनशन

अयोध्या: पीएम मोदी के जन्मदिवस के पखवारे में संत परमहंस दास ने 'मोदी जी की चाय' कार्यक्रम आयोजित किया. इसके साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार से भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने की मांग की. उन्होंने कहा कि राष्ट्र की एकता और अखंडता के लिए देश को हिंदू राष्ट्र घोषित करना आवश्यक है.

परमहंस दास हिंदू राष्ट्र के लिए शुरू करेंगे आमरण अनशन.
रामनगरी के मुख्य शहर फैजाबाद स्थित रकाबगंज हनुमान गढ़ी के सामने तपस्वी जी की छावनी के पूर्व पीठाधीश्वर परमहंस दास ने 'मोदी जी की चाय' कार्यक्रम आयोजित किया. इसमें बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए. इस मौके पर परमहंस दास ने कहा कि बचपन में मौजूदा प्रधानमंत्री जो चाय बेचा करते थे वह एक राष्ट्र की चाह थी. परमहंस दास ने कहा कि वर्तमान में वह चाह पूरे देश में जड़ की तरह फैल चुकी है. मौजूदा समय में केंद्र में राष्ट्रवादी सरकार है. देश को एक सूत्र में पिरोना है. इसके लिए भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने की आवश्यकता है. इससे देशवासियों में एकजुटता सुदृढ़ होगी. परमहंस दास ने कहा कि मोदी जी की चाय कार्यक्रम आयोजित कर देशभक्तों की चाह को व्यक्त किया गया. देश की एकता और अखंडता ही देशवासियों की चाह है. उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित किया जाए. परमहंस दास ने इसके लिए 12 अक्टूबर से आमरण अनशन शुरू करने का ऐलान किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details