उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अयोध्या: NH-28 पर अनियंत्रित एंबुलेंस ने 4 साइकिल सवार को रौंदा, एक की मौत

यूपी के अयोध्या जिले में एक अनियंत्रित एंबुलेंस की चपेट में चार साइकिल सवार आ गए. इस हादसे में एक साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एंबुलेंस चालक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

By

Published : Jul 25, 2020, 6:40 PM IST

एक साइकिल सवार की मौत.
एक साइकिल सवार की मौत.

अयोध्या: शुक्रवार सुबह एनएच-28 पर एक एंबुलेंस ने अनियंत्रित होकर 4 साइकिल सवार को रौंदा दिया. इस हादसे में एंबुलेंस चालक सहित 5 लोग घायल हो गए. एक साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई है. सभी घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

मामला भेलसर बाजार के एनएच-28 का है. हाईवे के ओवरब्रिज के पास शुक्रवार सुबह एक तेज रफ्तार एंबुलेंस ओवरटेक करने के चक्कर में अनियंत्रित हो गई. इस दौरान रुदौली मंडी की ओर जा रहे चार साइकिल सवार लोग एंबुलेंस की चपेट में आ गए. हादसे में एक साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई. बाकी तीन साइकिल सवार हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए.

दुर्घटनाग्रस्त हुई एंबुलेंस अयोध्या से लखनऊ की ओर जा रही थी. चारों साइकिल सवारों को रौंदते हुए एंबुलेंस आगे ट्रक से जा टकराई. हादसे में एंबुलेंस पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएससी रुदौली में भर्ती कराया है. घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया है. एंबुलेंस चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details