उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस मुठभेड़ में सिपाही से राइफल लूटने वाले एक बदमाश के पैर में लगी गोली, दो फरार

By

Published : Apr 10, 2022, 10:22 AM IST

Updated : Apr 10, 2022, 1:54 PM IST

etv bharat
पुलिस मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार

09:49 April 10

अयोध्या के ग्रामीण इलाके खपराडीह में दिनदहाड़े सिपाही से राइफल लूटने वाले तीन लुटेरों में से एक को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी

अयोध्या: ग्रामीण इलाके खपराडीह में दिनदहाड़े सिपाही से राइफल लूटने वाले तीन लुटेरों में से एक को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो लुटेरे फरार हो गए. कटरा के पास मुठभेड़ में पुलिस की जवाबी कार्रवाई में पैर में गोली लगने से अभियुक्त घायल हो गया. मुठभेड़ के दौरान एक सिपाही भी गोली लगने से घायल हुआ है. गिरफ्तार अभियुक्त के पास से एक मोटरसाइकिल, 32 बोर का एक तमंचा और 5 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं.

हैदरगंज थाना क्षेत्र के खपराडीह में तीनों बदमाशों ने हाल ही में एक सिपाही से लूट की घटना को अंजाम दिया था. उन्होंने सिपाही भास्कर से सरकारी रायफल समेत बाइक और अन्य सामान लूट लिया था. तभी से पुलिस इन बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही थी. आज भोर तकमीन गंज पुल से पछियाना रोड पर कटरा गांव स्थित ट्यूबवेल पास पुलिस की मुठभेड़ हो गई. बदमाशों की फायरिंग में पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए सिला का पुरवा निवासी एक बदमाश आकाश दुबे को घायल कर दिया. जबकि दो अन्य बदमाश पुलिस के चंगुल से बच निकले और फरार होने में कामयाब हो गए.

यह भी पढ़ें-पुलिस मुठभेड़ में दो इनामी बदमाश गिरफ्तार, दोंनों के पैर में लगी गोली

मुठभेड़ के दौरान सिपाही कृष्ण कुमार यादव भी बाएं हाथ में गोली लगने से घायल हो गए. पकड़े गए अभियुक्त पर सुल्तानपुर जनपद सहित अयोध्या में भी मुकदमे दर्ज हैं. घायल सिपाही व घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त के पास से एक मोटरसाइकिल, 32 बोर का एक तमंचा व 5 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. फिलहाल पुलिस अन्य बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Apr 10, 2022, 1:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details