उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

''जो राममंदिर के पत्थरों की आपूर्ति पर लगा रहे थे रोक, आज ले रहे रामलला का नाम''

By

Published : Sep 29, 2021, 4:49 PM IST

Updated : Sep 29, 2021, 5:11 PM IST

नगर विकास राज्यमंत्री महेश चंद्र गुप्त ने दावा किया कि 2022 में एक बार फिर भाजपा राज्य में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी. अयोध्या को लेकर राज्यमंत्री ने कहा कि अयोध्या भगवान राम की नगरी है. बाबर के सेनापति मीर बाकी ने राम मंदिर तोड़ा था. आज अयोध्या में भव्य राममंदिर का निर्माण शुरू हो चुका है.

जो राममंदिर के पत्थरों की आपूर्ति पर लगा रहे थे रोक
जो राममंदिर के पत्थरों की आपूर्ति पर लगा रहे थे रोक

अयोध्या.नगर विकास राज्यमंत्री महेश चंद्र गुप्त ने कहा कि अयोध्या भगवान राम की नगरी है. बाबर के सेनापति मीर बाकी ने राम मंदिर तोड़ा था. आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण शुरू हो चुका है. कहा कि जो विपक्ष राम मंदिर के नाम से कतराता था, जिन लोगों ने राम मंदिर निर्माण के लिए पत्थरों की आपूर्ति पर रोक लगा दी थी, आज वही अपनी राजनीतिक यात्रा अयोध्या से शुरू कर रहें हैं. राज्यमंत्री ने यह बात बुधवार को अयोध्या में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही.

''जो राममंदिर के पत्थरों की आपूर्ति पर लगा रहे थे रोक, आज ले रहे रामलला का नाम''

यह भी पढ़ें :जानिए कहां परमहंस दास ने कहा- भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करें, नहीं तो 2 अक्टूबर को लूंगा जल समाधि

उन्होंने कहा कि जब तक पूरे विश्व से कोरोना का सफाया नहीं हो जाता, तब तक वह अन्न ग्रहण नहीं करेंगे. बता दें कि इस वर्ष 26 अप्रैल से महेश चंद्र गुप्ता ने यह प्रतिज्ञा ली हुई है जिसपर अब भी वह अडिग हैं. इस दौरान उन्होंने अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई व धन्यवाद ज्ञापित किया.

राज्यमंत्री ने दावा किया कि 2022 में एक बार फिर भाजपा राज्य में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी. अयोध्या को लेकर राज्यमंत्री ने कहा कि अयोध्या भगवान राम की नगरी है. बाबर के सेनापति मीर बाकी ने राम मंदिर तोड़ा था. आज अयोध्या में भव्य राममंदिर का निर्माण शुरू हो चुका है. उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि भाजपा सरकार की साढ़े चार साल की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाएं. इस कार्य में भाजपा के सुशासन और विकास के कार्यों को प्रमुखता के साथ जनसंपर्क के केंद्र में रखें.

Last Updated : Sep 29, 2021, 5:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details