उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

राम नगरी में बोले योगी के मंत्री, कहा- समाज को तोड़ने वाला रहा है बसपा का इतिहास

राम नगरी अयोध्या में चल रहे विकास कार्यों को लेकर योगी सरकार के नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि धार्मिक नगरी अयोध्या विश्वस्तरीय पर्यटन स्थल बने, इसको लेकर केंद्र व प्रदेश सरकार काम कर रही है. इस दौरान उन्होंने बसपा पर भी निशाना साधा.

By

Published : Jul 19, 2021, 5:46 PM IST

नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन
नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन

अयोध्या :भगवान श्रीराम की जन्मभूमि में सोमवार को नगर निगम द्वारा एक भव्य समारोह का आयोजन किया गया था. इस दौरान नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने 24 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और 38 करोड़ की विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास किया. कार्यक्रम में उपस्थित नगर निगम के सदस्यों को संबोधित करते हुए योगी सरकार के मंत्री आशुतोष टंडन ने वर्तमान भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाई. दूसरी तरफ बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा ब्राह्मणों को बसपा के समर्थन में एकजुट होने के बयान पर तीखे व्यंग बाण भी छोड़े.

नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने बसपा के ब्राह्मण सम्मेलन पर कहा कि बसपा का इतिहास समाज को तोड़ने का रहा है. मायावती पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा- बसपा ने हमेशा समाज तोड़ने का काम किया है. आशुतोष टंडन ने कहा कि भाजपा सभी का सम्मान करती है. 'सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास' यही भाजपा का ध्येय है. आशुतोष टंडन ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास शहरी, पीएम सुनिधि योजना, पटरी दुकानदारों के लिए, स्मार्ट सिटी योजना पूरे देश में उत्तर प्रदेश प्रथम स्थान पर है. वहीं स्वच्छता रैंकिंग में प्रदेश के कई महानगर व नगर अग्रणी भूमिका में हैं. सभी योजनाओं में प्रदेश में तीव्र गति से कार्य चल रहा है.

नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन

इसे भी पढे़ं-मानसून सत्र का पहला दिन हंगामे की भेंट चढ़ा, लोक सभा कल तक स्थगित

पत्रकारों से बात करते हुए नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने कहा- राम नगरी अयोध्या में विकास कार्य तेजी से चल रहा है. धार्मिक नगरी अयोध्या विश्वस्तरीय पर्यटन स्थल बनेगी. अयोध्या के विकास को लेकर केंद्र व प्रदेश सरकार मिलकर काम कर रही है. इसके अलावा सभी विभाग भी एकजुट व मिलकर काम कर रहे हैं. आयोजित लोकार्पण कार्यक्रम में अयोध्या के विधायक वेद प्रकाश गुप्ता, महापौर ऋषिकेश उपाध्याय सहित भारतीय जनता पार्टी के कई वरिष्ठ नेता और नगर निगम के पार्षद मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details