उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

श्रीराम जन्मभूमि मामला: महंत कमलनयन दास ने कहा, 'मुलायम ने कहा था प्रमाण मिला तो खुलकर करूंगा समर्थन'

श्रीराम जन्मभूमि मामले में सीएम योगी के जल्द खुशखबरी वाले बयान के बाद संतो में खुशी का माहौल है. वहीं राम जन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य नृत्य गोपालदास के उत्तराधिकारी महंत कमलनयन दास ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा है.

By

Published : Oct 7, 2019, 10:48 PM IST

श्री राम जन्मभूमि मामले में महंत कमलनयन दास ने अखिलेश पर कसा तंज.

अयोध्याः श्रीराम जन्मभूमि को लेकर प्रतिदिन सुनवाई चल रही है, जिससे राम जन्मभूमि से जुड़े लोग काफी उत्साहित हैं. राम जन्मभूमि मामले में महंत कमलनयन दास ने कहा कि किसके पक्ष में फैसला आएगा अखिलेश यादव को भी पता है और उनके पिता को भी पता है. ये सब कुछ लोगों को खुश करने के लिए उल्टी-सीधी बात करते हैं.

महंत कमलनयन दास ने कहा कि मुलायम सिंह ने संसद में कहा था, कि खुदाई में राम जन्मभूमि मंदिर के प्रमाण मिले तो खुलकर समर्थन करूंगा, लेकिन वो इन लोगों के डर के कारण कुछ बोलते नहीं हैं. महंत कमलनयन दास ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ सहित पूरे देश को पता है कि अयोध्या के लिये खुशखबरी आ रही है.

श्री राम जन्मभूमि मामले में महंत कमलनयन दास ने अखिलेश पर कसा तंज.

महंत कमलनयन ने कहा, आयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण के लिए तैयारी पूरी है. सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का इंतजार है. सारे प्रमाण राम मंदिर के पक्ष में है. पूरे देश के लोग खुश हैं.

महंत ने कहा कि, अखिलेश यादव कुछ लोगों को खुश करने के लिए ऐसा बयान देते हैं. उनके पिता मुलायम सिंह को सब मालूम है, क्या खुशखबरी आ रही है. पूरे देश को पता है, हमेशा से ही सब जानते रहे हैं कि राम जन्मभूमि स्थल वहीं है, लेकिन कुछ लोगों को खुश करने के लिए हमेशा शांत रहते हैं. वहीं उन्होंने विवाद की सुनवाई पर कहा कि 'अखिलेश को भी पता है कि फैसला किसके पक्ष में आ रहा है. ये इन लोगों को खुश कर रहे हैं.'

पढ़ेंः-गोरखपुर: अखिलेश पर सीएम योगी का तंज, कहा- जिनकी सोच नकारात्मक हो उनसे सकारात्मक की अपेक्षा नहीं

ABOUT THE AUTHOR

...view details