उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

16 जनवरी से प्रदेश के 852 केंद्रों पर शुरू होगा कोविड वैक्सीनेशन

स्वास्थ्य राज्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने बताया कि प्रदेश में 852 सेंटरों पर टीकाकरण अभियान का शुभारंभ किया जाएगा. पहले चरण में हेल्थ वर्करों को कोरोना के टीके लगाए जाएंगे.

By

Published : Jan 11, 2021, 6:36 PM IST

Updated : Jan 11, 2021, 7:39 PM IST

कोविड वैक्सीनेशन
कोविड वैक्सीनेशन

अयोध्या: प्रदेश के स्वास्थ्य राज्य मंत्री जय प्रताप सिंह सोमवार की दोपहर रामनगरी अयोध्या पहुंचे. यहां उन्होंने जिला अस्पताल परिसर में मरीजों के तीमारदारों की मदद के लिए बने टीन शेड प्रतीक्षालय का लोकार्पण भी किया. इस दौरान उन्होंने जिले के 15 सेंटरों पर हो रही कोविड-19 वैक्सीनेशन के ड्राईरन की जानकारी भी ली. इस दौरान जय प्रताप सिंह के साथ भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और जिला अस्पताल प्रशासन के अधिकारी मौजूद रहे.

852 केंद्रों पर शुरू होगा कोविड वैक्सीनेशन.
प्रदेश में 852 केंद्रों पर होगा टीकाकरण
कार्यक्रम के दौरान मीडिया से प्रदेश सरकार में स्वास्थ्य राज्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने कहा कि प्रदेश में 1,500 स्वास्थ्य इकाइयों पर ड्राईरन किया गया. इस दौरान सारी तैयारियों की समीक्षा भी की गई. उन्होंने कहा 16 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उद्घाटन किये जाने के साथ ही पूरे प्रदेश और देश में कोरोना का टीकाकरण शुरू होगा. स्वास्थ्य राज्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने बताया कि प्रदेश में 852 सेंटरों पर टीकाकरण अभियान का शुभारंभ किया जाएगा. पहले चरण में हेल्थ वर्करों को कोरोना के टीके लगाए जाएंगे.
Last Updated : Jan 11, 2021, 7:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details