उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अयोध्या हमेशा से अलर्ट पर, आतंकी घटना से निपटने के हैं पूरे प्रबंध: आईजी रेंज

अयोध्या में कार्तिक मेला के दौरान 14 कोसी परिक्रमा को लेकर प्रशासन सतर्क हो गया है. आईजी रेंज डॉ. संजीव गुप्ता का कहना है कि यहां किसी आतंकवादी घटना से इनकार नहीं किया जा सकता है, जिसके चलते प्रशासन हमेशा सतर्क रहता है.

By

Published : Nov 5, 2019, 5:42 AM IST

आतंकी घटना से निपटने के पूरे प्रबंध.

अयोध्या:कार्तिक मेले के दौरान 14 कोसी परिक्रमा को लेकर प्रशासन सतर्क है. परिक्रमा मंगलवार सुबह 6:05 से शुरू होनी है. परिक्रमा के दौरान श्रद्धालुओं की सुरक्षा और सुविधा को लेकर आईजी रेंज डॉ. संजीव गुप्ता ने अधिकारियों के साथ ब्रीफिंग की.

आतंकी घटना से निपटने के पूरे प्रबंध.

श्रद्धालुओं की बढ़ती भीड़ को लेकर की गई व्यवस्था
आईजी रेंज डॉ. संजीव गुप्ता ने पुलिस लाइन में अधिकारियों के साथ ब्रीफिंग की, जिसमें सभी प्रमुख स्थानों पर पुलिस बल तैनात किए गए हैं. अधिकारियों को उनकी जिम्मेदारियों से अवगत कराया गया है, साथ ही अधिकारियों को पूर्व में हुई घटनाओं से अवगत कराया गया और आगाह किया गया है कि ऐसी घटना की पुनरावृत्ति होने से रोका जाए.

पुलिस लाइन के बाद अधिकारियों की बैठक शाम को राम कथा पार्क में भी की गई. जहां श्रद्धालुओं की बढ़ती भीड़ को लेकर व्यवस्था और उनकी सुरक्षा का गहनता से अध्ययन किया गया. सभी प्रमुख स्थलों पर तैनात अधिकारियों को स्थिति से निपटने के निर्देश दिए गए.

पुलिस लाइन में ब्रीफिंग के बाद पत्रकारों के सवालों के जवाब में आईजी रेंज डॉ. संजीव गुप्ता ने बताया कि अयोध्या हमेशा से अलर्ट पर रहती है. यहां किसी आतंकवादी घटना से इनकार नहीं किया जा सकता है, जिसके चलते प्रशासन हमेशा सतर्क रहता है.

इसे भी पढ़ें:- अयोध्या: 14 कोसी परिक्रमा करने उमड़े लाखों श्रद्धालु, राम के जयकारों से गूंजी अयोध्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details