उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 31, 2021, 7:46 PM IST

ETV Bharat / state

पति ने पत्नी का गला रेता, मौत

यूपी के अयोध्या में पति ने पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी पति फरार है. वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. वहीं बताया जा रहा है कि पति को पत्नी के अवैध संबंधों को लेकर शक था.

मवई थाना
मवई थाना

अयोध्याःजिले के मवई थाना क्षेत्र में नेवाजपुर गांव में रविवार को 22 वर्षीय नवविवाहिता की उसके ही पति ने गला काटकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया.

शादी हुए अभी मात्र 18 महीने हुए
मिली जानकारी के मुताबिक महिला की शादी हुए अभी मात्र 18 महीने ही हुए थे. अभी उसके बच्चे भी नहीं थे. बताया जा रहा है कि शनिवार देर शाम दोनों खाना खाकर कमरे में जाकर सो गए लेकिन सुबह घरवालों ने देखा कि कमरे के अंदर महिला रिंकू का रक्त रंजित शव पड़ा हुआ है. वहीं पति रामू उर्फ राम सिंह गौतम मौके से फरार है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के अलावा फील्ड यूनिट की टीम भी मौके पर पहुंची.

दहेज को लेकर हत्या का आरोप
मौके पर पहुंचे मृतका के मायके वालों ने पति के ऊपर दहेज को लेकर हत्या करने का आरोप लगाया है. घटना की तुरंत सूचना मवई पुलिस को दी गई. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मायके वालों को भी सूचना दे दी गई है. मृतका का मायका रानेपुर गांव थाना दरियाबाद बाराबंकी में है.

हत्यारे पति की तलाश में जुटी पुलिस
इस मामले में क्षेत्राधिकारी रुदौली धर्मेंद्र यादव ने बताया कि मायके वालों की तरफ से अभी तहरीर नहीं मिली है. हत्यारे पति की तलाश में पुलिस टीम लगा दी गई है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बताया जा रहा है कि पति को अपनी पत्नी पर नाजायज संबंध का शक था. जिसको लेकर आए दिन पति-पत्नी में विवाद होता रहता था. यह विवाद हत्या में बदल गया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details