उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शहर के मशहूर रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

रात करीब 12 बजे पुलिस को सूचना मिली कि शहर के अलीगढ़ चौकी क्षेत्र स्थित साहब गंज में मौजूद मोहन स्वीट्स एंड बेकर्स में भीषण आग लगी हुई है. तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंची और अग्निशमन दस्ते को सूचना दी गई. इसके बाद आग बुझाने का प्रयास शुरू हुआ. लेकिन तबतक सब कुछ जलकर राख हो चुका था.

By

Published : Nov 17, 2020, 10:16 AM IST

रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग.
रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग.

अयोध्या : शहर के मशहूर मोहन स्वीट्स एंड बेकर्स रेस्टोरेंट में देर रात भीषण आग लग गई. इस घटना में कुछ ही देर में पूरी दुकान जलकर राख हो गई. आग कैसे लगी इन कारणों का पता नहीं चल पाया है. आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य शुरू किया, लेकिन आग इतनी भीषण थी कि जब तक आग बुझाई जाती तबतक सबकुछ जलकर राख हो चुका था.

रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग.

कुछ ही मिनट में सब कुछ जलकर हुआ राख

आगजनी की घटना रात करीब 12 बजे की बताई जा रही है. जब पुलिस को सूचना मिली कि शहर के अलीगढ़ चौकी क्षेत्र स्थित साहब गंज में मौजूद मोहन स्वीट्स एंड बेकर्स में भीषण आग लगी हुई है. तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंची और अग्निशमन दस्ते को सूचना दी गई. इसके बाद आग बुझाने का प्रयास शुरू हुआ. लेकिन आग अंदर से लेकर बाहर तक लगी हुई थी. जिसके कारण आग बुझाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. कुछ ही देर में आग ने इतना विकराल रूप ले लिया कि दुकान में रखा कुछ भी सामान नहीं बचा. हादसे के दौरान स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया.

रेस्टोरेंट में लगी आग.

कई लाख का हुआ है नुकसान

इस भीषण आगजनी में लाखों रुपये की क्षति हुई है, राहत की बात यह रही कि कोई जनहानि नहीं हुई. आपको बता दें कि यह दुकान शहर की मशहूर मिठाई की दुकानों में से एक है और दुकान के अंदर एक रेस्टोरेंट भी है. शुरुआती जांच में दुकान में शार्ट सर्किट के चलते आग लगने की बात सामने आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details