उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सो रहा था गेटमैन, धड़धड़ाती हुई आ गई ट्रेन...फिर हुआ ये

By

Published : Apr 25, 2022, 4:27 PM IST

अयोध्या में एक क्रॉसिंग का गेटमैन सो रहा था कि इस बीच एक ट्रेन आ गई. आगे क्या हुआ चलिए जानते हैं इस खबर में.

यह वीडियो हुआ वायरल.
यह वीडियो हुआ वायरल.

अयोध्याः बीती रात शहर के प्रमुख रिहायशी इलाके रानोपाली में रेलवे कर्मचारी की एक बड़ी लापरवाही सामने आई. यहां आधी रात को गेटमैन गहरी नींद में था तभी अचानक एक्सप्रेस ट्रेन धड़धड़ाती हुई गुजर गई. इस दौरान किसी ने खुली क्रॉसिंग का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. ईटीवी भारत इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए करीब 1 मिनट 43 सेकेंड के इस वीडियो में युवक ने दिखाया है कि आधी रात एक एक्सप्रेस ट्रेन ट्रैक से गुजर रही थी और रानो पाली रेलवे क्रॉसिंग खुली हुई थी. ट्रेन गुजर जाने के बाद जब वीडियो बनाने वाला शख्स गेटमैन के पास पहुंचा तो वह उठकर गेट बंद करने लगा.

यह वीडियो हुआ वायरल.

राहत की बात यह रही ट्रेन के गुजरने के दौरान कोई बड़ा वाहन क्रॉसिंग से नहीं गुजर रहा था वरना बड़ा हादसा हो जाता. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. हालांकि अपनी गलती को छुपाने के लिए गेटमैन ट्रेन गुजर जाने के बाद रेलवे क्रॉसिंग बंद करता हुआ नजर आया. वहीं, इस वीडियो के सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद रेलवे विभाग के अधिकारियों ने मामले को संज्ञान में लिया है.हालांकि अभी तक इस मामले में रेलवे के अधिकारियों की ओर से कोई बयान नहीं आया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details