उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दिल्ली जा रही बस अयोध्या में धू-धूकर जली, यात्री बाल-बाल बचे

अयोध्या जिले में रविवार देर शाम एनएच 28 पर अचानक परिवहन विभाग की बस में आग लग गई. गनीमत रही की इस दुर्घटना में कोई जनहानि नहीं हुई. बताया जा रहा है कि बस में 39 यात्री सवार थे.

By

Published : Nov 1, 2020, 11:02 PM IST

बस में लगी आग
बस में लगी आग

अयोध्या: एनएच 28 पर लखनऊ की ओर जा रही परिवहन निगम की बस में रविवार शाम अचानक आग लग गई. टायर में लगी आग ने पूरी बस को देखते ही देखते अपने आगोश में ले लिया. मौके पर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने किसी तरह कड़ी मशक्कत के बाद आग पर नियंत्रण पा लिया. वहीं चालक और परिचालक की तत्परता के चलते बस में सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया.

बस में लगी आग.

यह घटना अयोध्या के रुदौली थाना क्षेत्र स्थित रौजा गांव के पास हुई, जहां राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या- 28 पर बने ओवर ब्रिज पर पहुंचते ही परिवहन निगम की बस के टायर में अचानक आग लग गई. इसकी जानकारी होते ही बस चालक ने यात्रियों को तुरंत बाहर निकाला और इसकी सूचना अग्निशमन विभाग और पुलिस को दी. मौके पर जब तक दमकल की गाड़ियां पहुंचती तब तक आग पूरी तरह बस में फैल चुकी थी.

बताया जा रहा है बस दोहरीघाट डिपो की है जो दोहरीघाट से दिल्ली के लिए जा रही थी. इसमें 39 यात्री सवार थे. समय रहते सभी यात्रियों को बस से बाहर निकाल लिया गया और एक बड़ी दुर्घटना होने से टल गई.

क्षेत्राधिकारी रुदौली धर्मेंद्र कुमार यादव ने बताया कि यह घटना रौजा गांव ओवरब्रिज पर हुई. बस के चालक ने बताया कि किसी तकनीकी खराबी के कारण टायर में आग लगी. फिलहाल घटनास्थल पर पहुंचकर ट्रैफिक को डायवर्ट कर यातायात सुचारु किया गया. किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details