उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आबकारी डिप्टी कमिश्नर पर अश्लील चैट और छेड़छाड़ का आरोप, महिला ने दर्ज कराई FIR

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में महिला ने आबकारी डिप्टी कमिश्नर के खिलाफ अश्लील चैट और छेड़छाड़ का आरोप एक महिला ने लगाया है. महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. सीओ सिटी का कहना है कि मामले में महिला थानाध्यक्ष जांच करेंगी, यदि कोई भी दोषी पाया जाता है तो निश्चित तौर पर कार्रवाई होगी.

By

Published : Jan 17, 2020, 9:49 PM IST

etv bharat
आबकारी डिप्टी कमिश्नर के खिलाफ मुकदमा दर्ज.

अयोध्या:उत्तर प्रदेश में आला अधिकारियों के अश्लील चैट और वीडियो सामने आने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसके पहले गाजियाबाद के एसएसपी वैभव कृष्णा पर इसी मामले में कार्रवाई हुई. वहीं अयोध्या में एक महिला ने आबकारी डिप्टी कमिश्नर के खिलाफ अश्लील चैट और छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है.

जानकारी देते सीओ सिटी अरविंद चौरसिया.

मामला अयोध्या जिले के कैंट कोतवाली थाना क्षेत्र का है. यहां नौकरी की तलाश में एक महिला की मुलाकात आबकारी डिप्टी कमिश्नर से कुछ ही दिन पहले उन्हीं के कार्यालय पर हुई. महिला का आरोप है कि उन्होंने नौकरी दिलाने का वादा किया था और उसके बाद से लगातार वह बात करते रहे.

महिला ने आरोप लगाया कि वह देर रात तक मोबाइल पर अश्लील लाइव वीडियो चैट और कॉल करते थे. मोबाइल पर पीड़ित महिला से वीडियो चैट करते थे. उन्हें रात 8 बजे के बाद बुलाया. वे अपने भतीजे से साथ डिप्टी कमिश्नर के घर पहुंची. डिप्टी कमिश्नर ने भतीजे को नीचे भेज दिया और उनके साथ छेड़छाड़ की. महिला ने उनके साथ हुई सभी कॉल रिकॉर्डिंग, वीडियो चैट और मैसेज पुलिस को एक पेन ड्राइव में सौंप दिया है.

ये भी पढ़ें- साजिश या अनहोनीः दो पुत्रों की मौत के दूसरे दिन पिता ने तोड़ा दम, सवाल हैं कई

पीड़ित महिला का कहना है कि नौकरी की तलाश में आबकारी डिप्टी कमिश्नर से मिली थी, लेकिन वो शोषण करने लगे. पीड़ित महिला ने जिलाधिकारी को भी शिकायती पत्र दिया है. थाना कैंट में मुकदमा दर्ज करने का भी पत्र दिया गया है.

एक महिला ने आबकारी डिप्टी कमिश्नर के खिलाफ अश्लील चैट और छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है. मामले की जांच महिला थानाध्यक्ष करेंगी. अन्य मामलों पर महिला थानाध्यक्ष की जांच के बाद केस दर्ज करेंगे. यदि कोई भी दोषी पाया जाता है तो निश्चित तौर पर कार्रवाई होगी.
अरविंद चौरसिया, सीओ सिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details