उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अयोध्या में बेखौफ बदमाशों ने सिपाही से लूटी राइफल और फिर...

By

Published : Apr 8, 2022, 2:14 PM IST

अयोध्या में बदमाशों ने एक पुलिसकर्मी के साथ लूट की वारदात को अंजाम देकर जिले की कानून व्यवस्था पर सवाल उठा दिया है. बदमाशों ने इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया, जब सिपाही ड्यूटी पर तैनात था और मोटरसाइकिल से थाने की तरफ जा रहा था. इसी बीच सुनसान जगह पर तीन बदमाशों ने मोटरसाइकिल रोककर सिपाही से इंसास राइफल और मोटरसाइकिल लूट ली.

Ayodhya news  Ayodhya latest news  etv bharat up news  Hindi News  Samachar UP News  अयोध्या में बेखौफ बदमाश  बदमाशों ने सिपाही से लूटी  लूटी राइफल और मोटरसाइकिल  Fearless miscreants  robbed the rifle  constable in Ayodhya
Ayodhya news Ayodhya latest news etv bharat up news Hindi News Samachar UP News अयोध्या में बेखौफ बदमाश बदमाशों ने सिपाही से लूटी लूटी राइफल और मोटरसाइकिल Fearless miscreants robbed the rifle constable in Ayodhya

अयोध्या:अपराध और अपराधियों पर शिकंजा कसने को लेकर प्रदेश सरकार व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद सख्त है. रोजाना अपराधियों के घरों और मकानों पर बाबा का बुलडोजर चल रहा है. वहीं, अयोध्या में बदमाशों ने एक पुलिसकर्मी के साथ लूट की वारदात को अंजाम देकर जिले की कानून व्यवस्था पर सवाल उठा दिया है. बदमाशों ने इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया, जब सिपाही ड्यूटी पर तैनात था और मोटरसाइकिल से थाने की तरफ जा रहा था. इसी बीच सुनसान जगह पर तीन बदमाशों ने मोटरसाइकिल रोककर सिपाही से इंसास राइफल और मोटरसाइकिल लूट ली. हालांकि कुछ देर बाद सिपाही की राइफल तलाशी के दौरान कुछ दूर जंगल में लावारिस हालत में पाई गई है. जबकि मोटरसाइकिल लेकर तीनों बदमाश फरार हो गए.

दरअसल, ये घटना शुक्रवार की सुबह हैदरगंज थाना क्षेत्र के खपराडीह स्थित देवी प्रसाद मोतीलाल आईटीआई के सामने की है. जहां पर वर्षों पहले हुए कटौना गांव निवासी आशीष हत्याकांड के बाद मृतक आशीष के पिता शेर बहादुर सहित परिवार की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मी भास्कर रोज की भांति भोर में हैदरगंज थाने जा रहा था. कटौना से 500 मीटर दूर स्थित आईटीआई विद्यालय के सामने हैदरगंज तारुन मार्ग पर एक बाइक पर सवार तीन लुटेरों ने सिपाही को अचानक घेर लिया और असलहा लगाते हुए सिपाही की इंसास राइफल सहित बाइक लूटकर मौके से फरार हो निकले.

इसे भी पढ़ें - गोरखनाथ मंदिर हमला: मुर्तजा के आतंक का कोड ATS ने किया डिकोड!

वहीं, अचानक हुई इस वारदात से आवाक सिपाही ने इसकी सूचना हैदरगंज थाने को दी. जिसके बाद थाना अध्यक्ष राजेश कुमार मिश्रा ने इसकी जानकारी तत्काल एसएसपी अयोध्या शैलेश कुमार पांडेय को दे दिया और भारी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए. जानकारी होने पर तत्काल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अयोध्या शैलेश कुमार पांडे, एसपी ग्रामीण, एएसपी अयोध्या, सीओ बीकापुर, स्वाट टीम के साथ-साथ कई थानों की पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गई. इस बीच इस मामले की कमान संभालते हुए एसएसपी अयोध्या शैलेश कुमार पांडे स्वयं हैदरगंज क्षेत्र में स्थित जंगलों में पैदल सिपाही की गायब राइफल सहित लुटेरों की तलाश में जुट गए.

वहीं, स्वाट टीम और हैदर गंज थाने के उपनिरीक्षक राजकुमार यादव, उपनिरीक्षक अमर बहादुर पटेल स्वाट टीम प्रभारी रतन कुमार शर्मा जाना बाजार, हैदरगंज बाजार सहित बाजारों में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर लुटेरों की शिनाख्त करते नजर आए. पुलिस के आला अधिकारियों और कई थानों की पुलिस फोर्स को देखकर क्षेत्र में चर्चा का माहौल गर्म रहा. सिपाही के साथ लूट की इस वारदात ने जिले की पुलिस के इकबाल पर भी सवाल उठा दिया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details