उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमिका से अवैध संबंध बना रहा था बड़ा भाई, छोटे भाई ने देखा तो हथौड़े से मार डाला

By

Published : Jan 7, 2023, 5:19 PM IST

Updated : Jan 7, 2023, 5:31 PM IST

अयोध्या में छोटे भाई की हत्या के आरोप में बड़े भाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. चलिए आगे जानते हैं पूरा मामला.

Etv bharat
Etv bharat

अयोध्याः धर्म नगरी में खून के रिश्तो पर अवैध संबंध भारी पड़ गए. बड़े भाई ने छोटे भाई की हथौड़े से हत्या कर दी. छोटे भाई का गुनाह सिर्फ इतना था कि उसने बड़े भाई को एक लड़की के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया था. उसने घरवालों को यह बात बताने के लिए कहा था. अवैध संबंध को छिपाने के लिए बड़े भाई ने यह कत्ल अंजाम दिया. पुलिस ने हत्यारोपी भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस ने दी यह जानकारी.

पुलिस के मुताबिक पूरा मामला थाना बाबा बाजार के बनमऊ गांव का है. बीती 26 दिसंबर को बनमऊ के जंगल में किशोर सुभाष का शव मिला था. इस ब्लाइंड मर्डर को लेकर पुलिस और क्राइम ब्रांच की स्वाट टीम पिछले 2 हफ्ते से बनमऊ गांव और बनमऊ जंगल की खाक छान रही थी. इस बीच पुलिस को सुराग मिला कि नाबालिग छोटे भाई सुभाष की हत्या उसके बड़े भाई विकास ने की है. पुलिस ने विकास को गिरफ्तार किया और उससे कड़ाई से पूछताछ की. इसमें पूरा मामला सामने आ गया. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने आलाकत्ल हथौड़ा और खून से सना जैकेट बरामद कर लिया है.

एसपी ग्रामीण अतुल सोनकर ने बताया कि बड़े भाई विकास ने पहले छोटे भाई को समझाने की कोशिश की कि वह राज को राज रहने दे. जब उसने कहा कि वह घरवालों को यह राज बता ही देगा तब बड़े भाई ने साजिश के तहत छोटे भाई सुभाष को बनमऊ जंगल में लकड़ी लाने के लिए भेजा. पीछे से वह हथौड़ा लेकर पहुंचा. अचानक उसने छोटे भाई के सिर पर हमला कर दिया. उसने ताबड़तोड़ तीन-चार वार किए. इससे छोटे भाई की मौत हो गई. पुलिस ने आला कत्ल को बरामद कर लिया है. साथ ही हत्यारोपी भाई विकास को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.


ये भी पढ़ेंः बसपा पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी और उसका बेटा इमरान दिल्ली से गिरफ्तार, कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा

Last Updated : Jan 7, 2023, 5:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details