उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़क पर उतरे डीएम और एसएसपी, बंद कराई दुकानें

By

Published : Apr 17, 2021, 3:35 PM IST

उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले में कोरोना का ग्राफ बढ़ रहा है. कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण जनपद में नाइट कर्फ्यू को लागू कर दिया गया है. नाइट कर्फ्यू में डीएम, एसएसपी ने सड़कों पर उतकर दुकानों को बंद कराया.

डीएम एसएसपी ने बंद कराई दुकानें
डीएम एसएसपी ने बंद कराई दुकानें

अयोध्या:जनपद में कोरोना का कहर जारी है. शाम ढलते ही जिस शहर की रौनक देखते ही बन रही थी, उस रौनक को कोरोना के खतरे ने बेरौनक कर दिया है. शहर की आबोहवा बदल चुकी है. कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण जनपद में अयोध्या में भी नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है.

डीएम एसएसपी ने बंद कराई दुकानें

इसे भी पढ़ें:अयोध्या में नाइट कर्फ्यू, निगेटिव रिपोर्ट के बाद ही रामनगरी में मिलेगा प्रवेश

डीएम, एसएसपी ने बंद कराई दुकानें

शुक्रवार की देर शाम डीएम अनुज कुमार झा और एसएसपी शैलेश पांडे ने खुद कर्मचारियों के साथ शहर के चौक इलाके में खड़े होकर दुकानें बंद कराई. रास्ते से गुजर रहे लोगों को सख्त हिदायत दी कि बेवजह सड़क पर ना घूमें. डीएम अनुज कुमार झा ने बताया कि नई गाइडलाइन के अनुसार व्यावसायिक गतिविधियों पर प्रतिबंध नहीं लगाया गया है, लेकिन कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए ही व्यावसायिक गतिविधियां अंजाम दी जाएंगी. होटल रेस्टोरेंट मैं बैठकर खाने की अनुमति नहीं होगी. पैकिंग की सुविधा लोगों को उपलब्ध होगी. रात में 8:00 बजे नाइट कर्फ्यू लगने के बाद पूरे शहर को रोजाना सैनिटाइज किया जाएगा. नाइट कर्फ्यू का प्रभावी असर पहले ही शाम देखने को मिला. शुक्रवार की शाम जैसे ही रात के 8:00 बजे, सड़कों पर सन्नाटा पसर गया. लोग अपने घरों की तरफ वापस लौट गए. पूरी रात शहर को सैनिटाइज करने का काम किया जाता रहा. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडे ने बताया कि हमारी टीम का फोकस है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को इस संक्रमण से बचाया जाए. इसीलिए हम जनता से सख्ती से पेश आ रहे हैं. उन्होने कहा कि इस बीमारी से बचाव के लिए चेहरे पर मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए लोगों से अपील की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details