उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दीवाली के दिन घर से निकला था युवक, 3 दिन बाद कुएं से बरामद हुआ शव

यूपी के अयोध्या में दिवाली के दिन से गायब एक युवक का शव 3 दिन बाद गांव के बाहर एक कुएं के अंदर से बरामद हुआ है. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Nov 7, 2021, 7:44 PM IST

कुएं से बरामद हुआ युवक का शव
कुएं से बरामद हुआ युवक का शव

अयोध्या: जनपद के ग्रामीण क्षेत्र हैदरगंज क्षेत्र में दिवाली के दिन एक परिवार का चिराग बुझ गया. दिवाली के दिन अपने घर से गायब हुए युवक का शव 3 दिन बाद गांव के बाहर एक कुएं के अंदर से बरामद हुआ है. मामले की जानकारी मिलते ही पूरा गांव घटनास्थल पर इकट्ठा हो गया. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. युवक कुएं में कैसे गिरा, वह किसी हादसे का शिकार हुआ या उसके साथ कोई आपराधिक वारदात अंजाम दी गई इसका अभी पता नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

हादसा या हत्या, जांच कर रही पुलिस

मामला थाना हैदरगंज के ग्राम पंचायत जाना के बढ़ैया गांव का है. यहां 35 वर्षीय युवक बृजराज सिंह दीपावली के दिन से गायब था. जिसके बाद गांव के पास कुएं में रविवार को शव मिलने से परिवार में कोहराम मच गया. गांव वालों के मुताबिक युवक बेहद मिलनसार प्रकृति का था. शुरुआती जांच में किसी से कोई गंभीर रंजिश और विवाद की बात भी सामने नहीं आई है. ऐसे में घटना की वजह क्या है इस पर कई सवाल उठ रहे हैं.

घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी के अलावा हैदरगंज पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस द्वारा कुएं से युवक के शव को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. सीओ बीकापुर सत्येंद्र भूषण त्रिपाठी ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details