उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

CAA को लेकर देश में उन्माद फैला रही कांग्रेस : भाजपा

By

Published : Dec 28, 2019, 6:52 PM IST

यूपी के अयोध्या में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता हरीशचंद्र श्रीवास्तव ने प्रेसवार्ता के दौरान CAA को लेकर कांग्रेस पर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि कांग्रेस नागरिकों में CAA को लेकर भ्रम फैला रही है.

etv bharat
मीडिया से बातचीत करते भाजपा प्रदेश प्रवक्ता

अयोध्या:भगवान राम की नगरी पहुंचे भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता हरीशचंद्र श्रीवास्तव ने CAA के विरोध को लेकर कांग्रेस पर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि कांग्रेस की ओर से CAA को लेकर नागरिकों में भ्रम की स्थिति पैदा की जा रही है, जबकि यह कानून देश के लोगों के हित में है. वहीं केंद्र सरकार के समर्थन में कहा कि भाजपा सरकार में सबसे ज्यादा लाभ अल्पसंख्यकों को हुआ है.

मीडिया से बातचीत करते भाजपा प्रदेश प्रवक्ता.

अल्पसंख्यकों के हित में कार्य कर रही भाजपा सरकार
बीजेपी प्रवक्ता हरीशचंद्र श्रीवास्तव ने सर्किट हाऊस में प्रेसवार्ता की. इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा ने अल्पसंख्यकों के हित में कई कार्य किए हैं. CAA को लेकर फैले भ्रम को दूर करने के लिए सरकार की ओर से अभियान चलाया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें:- अयोध्या: अंतरराष्ट्रीय हिंदू सम्मेलन में इकबाल अंसारी का सम्मान, पाकिस्तान से आए लोगों को नहीं मिला प्रवेश

भाजपा की सभाएं लोगों को करेंगी जागरूक
1 जनवरी से 5 जनवरी तक NPR और CAA को लेकर अभियान चलाया जाएगा. इसके बाद 6 जनवरी से 16 जनवरी तक भाजपा की ओर से छह बड़ी सभाएं इस कानून के प्रति लोगों को जागरूक करेंगी. देश में शरणार्थियों को नागरिकता देने के लिए नागरिकता संशोधन कानून बनाया गया है.

दोषियों पर होगी कार्रवाई
उन्होंने ये भी कहा कि CAA का विरोध कर रहे लोगों पर हुई कार्रवाई की जांच होगी. निर्दोष व्यक्तियों को किसी भी दशा में दंडित नहीं होने दिया जाएगा. जांच में पाए जाने वाले दोषियों पर ही कार्रवाई होगी.

इसे भी पढ़ें:- अयोध्याः अवध विवि. का छात्र बिना परीक्षा दिए पास, कुलपति बोले- कराएंगे जांच

ABOUT THE AUTHOR

...view details