उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अयोध्या पुलिस होटलों को बनाएगी क्वारंटाइन सेंटर, संदिग्ध पुलिसकर्मियों को किया जाएगा क्वारंटाइन

यूपी के अयोध्या में लाॅकडाउन के दौरान ड्यूटी करने वाले पुलिसकर्मियों के स्वास्थ्य को लेकर प्रशासन गंभीर है. भविष्य में कोरोना संदिग्ध पाए जाने वाले पुलिसकर्मियों के लिए क्वारंटाइन की सेंटर की व्यवस्था की जा रही है. इसके लिए जिले के निजी होटलों को पुलिस कर्मियों के लिए क्वारंटाइन सेंटर बनाया जाएगा.

By

Published : Apr 22, 2020, 5:29 PM IST

अयोध्या पुलिस होटलों को बनाएगी क्वारंटाइन सेंटर.
अयोध्या पुलिस होटलों को बनाएगी क्वारंटाइन सेंटर.

अयोध्या: लाॅकडाउन के दौरान कर्मयोगी की भूमिका निभाने वाले पुलिसकर्मियों के स्वास्थ्य को लेकर प्रशासन गंभीर है. भविष्य में कोरोना संदिग्ध पाए जाने वाले पुलिसकर्मियों के लिए क्वारंटाइन की सेंटर की व्यवस्था की जा रही है. इसके लिए सहायक पुलिस अधीक्षक ने इसके लिए शहर के निजी होटलों का निरीक्षण किया है.

अयोध्या के पड़ोसी जिलों में कोरोना संक्रमण मरीज पाए जाने के बाद प्रशासन सख्त है. बाहर से आने वाले किसी भी व्यक्तियों के प्रवेश पर पूर्णतया प्रतिबंध है. ऐसे में दिन रात अपनी ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों के स्वास्थ्य को लेकर प्रशासन चिंतित है. सहायक पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल ने जिले के तीन निजी होटलों का निरीक्षण किया है. बताया जा रहा है कि अयोध्या में निजी होटलों को पुलिस कर्मियों के लिए क्वारंटाइन सेंटर बनाया जाएगा.

इसे भी पढ़ें-महाराष्ट्र में संतों की हत्या करने वालों को मिले फांसी की सजा: आचार्य सत्येंद्र दास

एएसपी निपुण अग्रवाल ने बताया कि शहर में निजी होटलों को पुलिस कर्मियों के लिए क्वारंटाइन सेंटर बनाने पर विचार किया जा रहा है. इसके लिए 3 होटलों का निरीक्षण किया गया है. भविष्य में कोरोना संदिग्ध के पाए जाने वाले पुलिस कर्मियों को क्वारंटाइन सेंटर में रखने पर विचार किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details