उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अनुप्रिया पटेल ने जताया बड़ा भरोसा, कहा जनता के बीच हमारी गहरी पैठ

By

Published : Nov 14, 2021, 8:29 PM IST

अयोध्या में एक खेल प्रतियोगिता में शामिल हुईं अपना दल की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने उत्तर प्रदेश के आगामी चुनावों को लेकर मीडिया से महत्वपूर्ण बातें साझा कीं. उन्होंने अपना दल की भूमिका और आगामी चुनाव की रणनीति की चर्चा की. इस दौरान मौजूद जनसमुदाय को संबोधित किया. कहा कि जनता के बीच हमारी गहरी पैठ है और हमें अपने लोगों पर पूरा भरोसा है.

अनुप्रिया पटेल के कार्यक्रम में उमड़ा जनसैलाब
अनुप्रिया पटेल के कार्यक्रम में उमड़ा जनसैलाब

अयोध्या: अपना दल की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने उत्तर प्रदेश के आगामी चुनाव को लेकर मीडिया से महत्वपूर्ण बातें साझा कीं. कहा कि आज अपना दल की भूमिका सभी दलों को समझ में आ रही है. सीटों के बंटवारे पर अभी चर्चा नहीं हुई है. जो भी प्रत्याशी घोषित होंगे, वह आपसी बातचीत और सीटों के बंटवारे के आधार पर होंगे. हम एनडीए के घटक दल हैं. हम सभी मिलकर आपस में चर्चा करेंगे. इसके बाद ही आगे की रणनीति तय होगी.

अनुप्रिया पटेल ने अयोध्या में जनता को किया संबोधित

गौरतलब है कि जिले के गोसाईगंज में अपना दल (एस) के नेता प्रमोद सिंह की तरफ से खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. इसमें मुख्य अतिथि अनुप्रिया पटेल भी शामिल हुईं. इस दौरान भारी भीड़ देखकर अनुप्रिया पटेल बेहद उत्साहित दिखीं. खेल प्रतियोगिता के बहाने अनुप्रिया पटेल ने यूपी चुनाव को लेकर वहां मौजूद जनसमुदाय को संबोधित भी किया. इस दौरान उन्होंने जनता पर अपना भरोसा जताया. कहा कि जनता के बीच हमारी गहरी पैठ है.

अपना दल की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल

पिछड़ा वर्ग मंत्रालय पर लोगों को जल्द मिलेगी खुशखबरी

अनुप्रिया पटेल ने कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए एक सवाल के जवाब में कहा कि नीट परीक्षा में ऑल इंडिया कोटे के तहत 27% पिछड़ों का आरक्षण लागू नहीं हुआ था. इसकी मांग छात्र कई वर्षों से कर रहे थे. इस मुद्दे को अपना दल ने मजबूती से उठाया और समाधान भी निकला. कहा कि अपना दल अभी भी संघर्ष कर रहा है कि पिछड़ा वर्ग मंत्रालय बने. उम्मीद है संघर्ष के परिणाम सुखद होंगे.

यह भी पढ़ें- सलमान खुर्शीद की किताब पर बवाल के बीच समझिए हिंदू और हिंदुत्‍व में फर्क

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि अपना दल का एक-एक कार्यकर्ता जनता के बीच बना रहता हैं. हम किसी पद पर रहें या न रहें लेकिन जनता के बीच जरूर होते हैं. कहा कि अपना दल का एक लंबा संघर्ष रहा है. कई वर्षों में हमने कोई चुनाव नहीं जीता लेकिन इतने लंबे वर्षों तक अपना दल निरंतर जनता के बीच बना रहा. जनता का प्रेम हमेशा मिलता रहा है.


हम भले चुनाव न जीतें लेकिन जनता के बीच हमारी गहरी पैठ

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अपना दल का महत्व आज हर किसी को समझ में आ रहा है. विधानसभा चुनाव को लेकर सीटों के बंटवारे पर अभी कोई चर्चा नहीं हुई है. संगठन के विस्तार व विधानसभा चुनाव की दृष्टि से हर सीट को तैयार करने में जुटे हैं. चुनावी सभाएं भी चल रहीं हैं. अपना दल एनडीए का घटक दल है, सीट के बंटवारे के बाद ही प्रत्याशियों को चुना जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details