उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अपर मुख्य खेलकूद सचिव ने अयोध्या में बच्चों के साथ खेला टेबिल टेनिस, अधूरी व्यवस्था को देखकर जताई नाराजगी

By

Published : Sep 9, 2022, 6:56 PM IST

अपर मुख्य सचिव खेलकूद नवनीत सहगल (Navneet Sehgal) शुक्रवार को अयोध्या पहुंचे. उन्होंने मंदिरों में दर्शन पूजन किया और खेल विभाग के अधिकारियों से बातचीत की. जिसके बाद अपर मुख्य सचिव ने डाभासेमर स्थित अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम का निरीक्षण किया.

बच्चों के साथ खेला टेबिल टेनिस
बच्चों के साथ खेला टेबिल टेनिस

अयोध्या : अपर मुख्य सचिव खेलकूद नवनीत सहगल (Navneet Sehgal) शुक्रवार को अयोध्या पहुंचे. अयोध्या पहुंचकर उन्होंने मंदिरों में दर्शन पूजन किया और खेल विभाग के अधिकारियों से बातचीत की. जिसके बाद अपर मुख्य सचिव का काफिला अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम (international stadium) पहुंचा. यहां उन्होंने डाभासेमर स्थित अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम (international stadium) का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों से मुलाकात की और बच्चों के साथ टेबल टेनिस भी खेला. निरीक्षण के दौरान अपर मुख्य सचिव ने खिलाड़ियों से बातचीत की और उनकी जरूरतों के बारे में भी पूछा. वहीं जो सुविधाएं उपलब्ध कराई गई हैं उनमें क्या सुधार किए जा सकते हैं इस पर भी खिलाड़ियों से सुझाव मांगा गया है.

नाराज हुए अपर मुख्य सचिव नवनीत सहगल :निरीक्षण के दौरान अधूरी सुविधाओं से अपर मुख्य सचिव नवनीत सहगल (Navneet Sehgal) असंतुष्ट दिखे. नवनीत सहगल ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में बहुत सी सुविधाएं अधूरी हैं. स्टेडियम को उपयोगी बनाना है. जिला क्रीड़ा अधिकारी से रिपोर्ट मांगी गयी है कि अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में कौन सी सुविधाएं हैं कौन सी नहीं हैं, जो नहीं हैं वह कितने दिन में शुरू हो जाएंगी. जो सुविधा नहीं शुरू पाई हैं उसके क्या कारण है. नवनीत सहगल ने कहा कि सरकार का जो पैसा खर्च हुआ है वो उपयोगी होना चाहिए.

अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम का निरीक्षण करते अपर मुख्य सचिव खेलकूद नवनीत सहगल



यह भी पढ़ें : नक्शा और लैंड-यूज के आधार पर हुई कार्रवाई तो आधा लखनऊ हो जाएगा ध्वस्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details