उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आप ने खच्चर गाड़ी पर निकाला जुलूस, कहा- योगी और मोदी ने गरीबों के मुंह से छीना निवाला

अयोध्या में आम आदमी पार्टी ने खच्चर गाड़ी पर जुलूस निकालकर बढ़ती महंगाई के विरोध में प्रदर्शन किया. उन्होंने कहा कि योगी और मोदी की जोड़ी जनता की सबसे बड़ी भूल है.

By

Published : Jul 13, 2022, 5:00 PM IST

etv bharat
प्रदर्शन करते कार्यकर्ता

अयोध्या:बढ़ती हुई महंगाई के विरोध में बुधवार को गांधी पार्क सिविल लाइन चौराहे पर आम आदमी पार्टी पंचायत प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विनय पटेल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया. आप कार्यकर्ताओं ने योगी व मोदी की कार्यशैली का विरोध किया. मांग की कि जनता को बढ़ती महगांई से निजात दिलाई जाए.

प्रदर्शन करते कार्यकर्ता
आप कार्यकर्ताओं ने कार्यकर्ताओं ने बेतहाशा महंगाई पर आमजन के कष्टों का हवाला देते हुए सरकार की नीतियों की आलोचना की. कहा, देश-प्रदेश की जनता के लिए मोदी-योगी की जोड़ी बड़ी भूल है. आप कार्यकर्ताओं ने कहा कि सत्ता में आने के पहले लुभावने वादों की झड़ी लगाने वालों के मुंह से महंगाई के नाम पर बोल नहीं फूटते है. पेट्रोल, डीजल, गैस की बेलगाम बढ़ती कीमतों ने जीना दूभर कर दिया है. उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों को 1200/- में गैस भरवाना बुरे सपने सा हो गया है.

यह भी पढ़ें:महामना के बगिया को सींचने वाले कर्मचारी कर रहे प्रदर्शन, वेतन ना मिलने का लगाया आरोप

जबकि सिलेंडर के दाम और सिक्योरिटी, रेगुलेटर के बढ़ते दाम ने आग में घी डालने का काम किया है. यहां तक कि जनरक्षक दवाइयों के मूल्यों ने भी लोगों को हैरान कर दिया है, लोग दुखी हैं. जिलाध्यक्ष अनिल प्रजापति ने कहा कि क्षोभ का विषय है कि राम की नगरी अयोध्या में जनता त्राहिमाम-त्राहिमाम कर रही है. रोजगार सीमित होते जा रहे हैं, कमाई तो नहीं बढ़ी, परंतु बढ़ती महंगाई ने जनता का कमर तोड़ने का काम किया है. लोगों को दो जून की रोटी भी मयस्सर नहीं हो रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details