उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अयोध्या: ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, 4 की मौत 9 घायल

By

Published : Sep 20, 2020, 10:30 AM IST

उत्तर प्रदेश के लखनऊ-अयोध्या एनएच 28 पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया. ऑटो को एक ट्रक ने रौंद दिया, जिससे 4 लोगों की मौत हो गई और 9 लोग घायल हो गए.

प्रतीकात्मक तस्वीर.
प्रतीकात्मक तस्वीर.

अयोध्या:जिले में रविवार की सुबह लखनऊ-अयोध्या एनएच 28 पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया. ग्रामीण क्षेत्र को सोहावल इलाके में गलत साइड से जा रहे एक ऑटो को एक ट्रक ने रौंद दिया. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 9 लोग घायल हैं.

घटना रविवार की सुबह लगभग पांच बजे की है. एक ऑटो में 13 लोग सवार होकर सोहावल के ढेमवा घाट पुल पर मछली खरीदने के लिए जा रहे थे, तभी यह हादसा हो गया. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने तत्काल राहत और बचाव कार्य शुरू किया और घायलों को प्राइवेट वाहनों और एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा. मरने वाले सभी लोग सोहावल तहसील के भदरसा पंचायत इलाके के रहने वाले हैं. सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है, जहां कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है.

सड़क हादसे में ऑटो चालक की लापरवाही बताई जा रही है. ऑटो चालक गलत साइड से वाहन चला रहा था जिससे भीषण सड़क हादसा हो गया. फिलहाल घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. वहीं मृतक के परिजनों में शोक की लहर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details